Breaking News

पुलिसकर्मी की रायफल छीनकर भागा रहा कुख्यात इनामी अपराधी पुलिस फायरिंग में घायल

पुलिसकर्मी की रायफल छीनकर भागा रहा कुख्यात इनामी अपराधी पुलिस फायरिंग में घायल

बदमाश अकबर पर हत्या, हत्या का प्रयास, जहरीली शराब, आर्म्स एक्ट, अवैध शराब, हफ़्ता वसूली, बलवा, चोरी एवं मारपीट जैसे गंभीर अपराध हैं दर्ज

लोकमतचक्र.कॉम।

भोपाल : रतलाम जिले में हत्या के प्रयास के आरोपी गिरफ्तारी के बाद से उसके द्वारा पुलिस को चकमा लेकर भागने की कोशिश की गई। इसके बाद पुलिस ने एक आरोपी पर फायरिंग की जिससे पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया जिसका उपचार रतलाम के जावरा अस्पताल में किया जा रहा है। घटना की सूचना के बाद एसपी मौके पर पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली।

पुलिस के अनुसार थाना माणक चौक जिला रतलाम में दिनांक 21 जनवरी 22 को भाटो के वास में तीन आरोपियों द्वारा फायरिंग की घटना घटित की गई थी,  जिस पर थाना माणक चौक में अपराध क्रमांक 38/22 धारा 307, 327, 294, 427, 506, 34 भादवि एवं 25, 27 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध हुआ था। तीनो आरोपियों पर पुलिस अधीक्षक रतलाम की तरफ़ से 10-10 हज़ार का ईनाम घोषित था। सोमवार को आरोपियों की तलाश करते पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर तीनों आरोपियों को प्रतापगढ़ से पकड़ा। पुलिस टीम जब आरोपियों द्वारा बताये स्थान पर आरोपियों को लेकर जा रही थी तभी पिपलौदा एवं जावरा के बीच आरोपी अकबर घोसी ने टॉयलेट जाने की बात बोलकर गाड़ी रुकवाई। निरीक्षक शिवमंगल  सिंह सेंगर, उनि अनुराग यादव एवं आरक्षक दिलीप आरोपी अकबर घोसी को टायलेट के लिए लेकर जा रहे थे तभी आरोपी अकबर घोसी आरक्षक दिलीप को धक्का देकर आंख मे मिट्टी डालकर उसकी शासकीय रायफल छीनकर भागा जिसको रोकने के लिये निरीक्षक शिवमंगल सिंह सेंगर एवं उनि अनुराग यादव दोनों ने एक-एक हवाई फायर किया। फिर भी आरोपी अकबर घोषी नहीं रुका तब पुलिस टीम द्वारा आरोपी के पैर की ओर गोली मारी जिससें आरोपी घायल होकर नीचे गिर पड़ा। आरोपी अकबर को इलाज के लिये जावरा अस्पताल में भर्ती कराया गया एवं घटना में घायल उनि अनुराग यादव एवं आरक्षक दिलीप का इलाज चल रहा है। आरोपी अकबर घोसी पर पूर्व में हत्या, हत्या का प्रयास, जहरीली शराब, आर्म्स एक्ट, अवैध शराब, हफ़्ता वसूली, बलवा, चोरी एवं मारपीट जैसे आठ गंभीर अपराध पंजीबद्ध हैं।

कोई टिप्पणी नहीं