Breaking News

अपहरण के मामले में फरार दो आरोपी गिरफ्तार अपहरण में प्रयुक्त कार भी पुलिस ने की बरामद

अपहरण के मामले में फरार दो आरोपी गिरफ्तार, अपहरण में प्रयुक्त कार भी पुलिस ने की बरामद

लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा/टिमरनी (विजयसिंह ठाकुर) : टिमरनी पुलिस द्वारा  अपहरण के मामले में फरार दो आरोप की गिरफ्तारी करने में सफलता प्राप्त की एवं घटना में प्रयुक्त स्विफ्ट कार की जब्ती कर आरोपी गण को न्यायालय पेश किया गया । न्यायालय द्वारा दोनों आरोपियों को जेल भेजा गया।


घटना यूं है कि दिनांक 08 ओर 09 मार्च की दरमियानी रात फरियादिया मायाबाई पति रामरतन कौशल उम्र 45 साल निवासी ग्राम पीपल्या कला की रिपोर्ट पर अपहरण का अपराध पंजीबद्ध कर बंद कर प्रकरण के चार आरोपी की गिरफ्तारी दिनांक 10 /3/02022 को की गई । प्रकरण के फरार दो आरोपी की तलाश पतारशी हेतु पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एवं एसडीओपी टिमरनी के निर्देशन में थाना प्रभारी सुशील पटेल के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

पुलिस टीम ने कर दिनांक 11 मार्च को खनपुरा रोड नसरुल्लागंज के पास से फरार आरोपी जितेन्द्र पिता मनोहर कौशल 27 साल निवासी सरवरा कालोनी नसरूल्लागंज जिला सीहोर, सत्यम पिता मिश्रीलाल पवार 22 साल  निवासी निवासी रिषिनगर नसरूल्लागंज जिला सीहोर को  घटना में प्रयुक्त नीले रंग की शिफ्ट कार क्रमांक MP04CN5433  के सहित धनपुरा रोड नसरुल्लागंज से गिरफ्तार किया, एवं घटना में प्रयुक्त कार की जप्ती की गई है । आरोपी गणों को आज दिनांक 12/03/22 को माननीय न्यायालय पेश किया गया l  माननीय न्यायालय द्वारा दोनों आरोपी के जेल वारंट बनाए गए हैं दोनों आरोपी को जेल दाखिल किया गया है l

कोई टिप्पणी नहीं