Breaking News

पत्नी ने करवाई पति के खिलाफ FIR

पत्नी ने करवाई पति के खिलाफ FIR

आरोप : पति ने ससुर और ननद से माफी मांगने को कहा, नहीं मांगी माफी तो कर दी पिटाई

लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा : बिना गलती के ससुर ओर ननद से माफी मांगने से इंकार करने पर पति ने अपनी पत्नी की उसकी मां के सामने जमकर पिटाई लगा दी जिससे नाराज होकर पत्नी ने पुलिस में पति के खिलाफ तहरीर देकर एफआईआर दर्ज करवाई है।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक हरदा के सिविल लाइन थाने में शुक्रवार शाम को पत्नी की शिकायत पर पति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अपनी मां के साथ मायके से ससुराल पहुंची पत्नी से पति ने माफी मांगने को कहा। पत्नी ने माफी मांगने से मना कर दिया। जिसको लेकर पति के साथ ससुर ओर ननद ने भी मारपीट की है।

सिविल लाइन थाना टीआई राजेश साहू ने बताया कि पीड़िता मालती बामने उम्र 25 साल की शिकायत पर उसके पति दीपक बामने के खिलाफ 294,323,498 ए,34 का मामला दर्ज या गया है। जानकारी के अनुसार खातेगांव तहसील के ग्राम कांकरिया की रहने वाली मालती का विवाह हरदा जिले के ग्राम मसनगांव निवासी दीपक पिता गोरेलाल बामने के साथ पांच साल पहले हुआ था। जिसके बाद उसने एक बेटा और बेटी को जन्म दिया।

मालती का कहना है कि उसका ऑपरेशन होने के बाद पति दीपक ने उसे आराम करने मायके छोड़ आया था। जिसके बाद पति दीपक काम करने मुंबई चला गया था। दो दिन पहले ससुर ने उसे वापस घर आने को लेकर फोन लगाया था और उसे मुंबई में पति के पास छोड़ने को कहा था। शुक्रवार दोपहर जब वह अपनी मां ताराबाई के साथ अपने ससुराल पहुंचीं तो घर पर पति दीपक भी मिला। इस दौरान पति दीपक ने उससे अपने ससुर गोरेलाल, ननद आरती से माफी मांगने की बात कही। जब उसने बिना वजह माफी मांगने से मना कर दिया। पति ने उसके साथ मारपीट की। वही ससुर ओर ननद ने उसके गहने छीन लिए। वही पति ने उसे पिता के घर से गहने लाने पर ही ससुराल में रखने को कहा। जिसके बाद उसने अपनी माँ के साथ थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कोई टिप्पणी नहीं