Breaking News

किसानों की बिजली कटौती पर फूटा कृषि मंत्री कमल पटेल का गुस्सा...

किसानों की बिजली कटौती पर फूटा कृषि मंत्री कमल पटेल का गुस्सा...

लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा : ग्रीष्मकालीन फसलो मैं पानी सिंचाई को लेकर चल रही कटौती से नाराज किसानों की समस्या सुनकर प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल का गुस्सा आज ऊर्जा मंत्री पर फूट पड़ा। कृषि मंत्री के मोबाइल पर  हो रहे संवाद को लेकर वायरल हुए वीडियो में कृषि मंत्री कमल पटेल कहते दिखाई दे रहे हैं कि यदि किसानों को बिजली नहीं मिली तो किसान हमको निपटा देंगे।सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो जिसमें कृषि मंत्री कमल पटेल मोबाइल पर किसी से बात कर रहे हैं वह गुस्से में सामने वाले व्यक्ति को कह रहे हैं कि 4000 करोड़ की आई हुई फसल यदि किसानों की खराब हुई तो किसान हमको निपटा देगा। 

उल्लेखनीय है कि बिजली कटौती को लेकर प्रदेश भर में मचे हाहाकार के बीच कृषि मंत्री कमल पटेल का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वायरल वीडियो में मंत्री पटेल फोन पर बात करने वाले व्यक्ति से कह रहे हैं कि उनके क्षेत्र में बिजली कटौती बंद करा दो और अन्यथा किसान हमको निपटा देगा। मंत्री पटेल ने दो से तीन बार यह बात कही है कि हरदा और होशंगाबाद में बिजली कटौती रोक दो।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कृषि मंत्री कमल पटेल ने सफाई देते हुए कहा है कि यह वीडियो विद्युत विभाग के अधिकारी से बात करते हुए है। ऊर्जा मंत्री से मेरी इस संदर्भ में कोई चर्चा नहीं हुई है। किसानों के विषय को लेकर मैं सदैव चिंतित रहता हूं। साथ ही हमारी सरकार के मुखिया शिवराज सिंह भी चिंतित रहते हैं। विद्युत विभाग के द्वारा नर्मदापुरम संभाग में लोड शेडिंग के नाम पर किसानों की बिजली काट दी जाती है। इसको लेकर बिजली विभाग के अधिकारियों से चर्चा की है।

यह कह रहे है वायरल विडीयों में मंत्री श्री पटेल :

उन्होंने कहा कि लोडशेडिंग के नाम पर बिजली कटौती की जा रही है जिससे किसान परेशान हैं हरदा और होशंगाबाद जिले में लोड शेडिंग बंद की जाए और किसानों को पर्याप्त बिजली उपलब्ध कराई जाए। उन्होंने कहा कि इस संबंध में एमडी से चर्चा हुई किंतु उनके द्वारा कोई प्रयास नहीं किया जा रहा है। इस बातचीत से ऐसा प्रतीत होता है कि कृषि मंत्री कमल पटेल की चर्चा ऊर्जा मंत्री से हो रही थी। लोकमत चक्र डॉट कॉम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

गौरतलब है कि कृषि मंत्री कमल पटेल जनहित के मामलों में अपनों पर भी गुस्सा उतार देने के लिए जाने जाते है। उनकी यह साफगोई ही जनता की पसंद है।


कोई टिप्पणी नहीं