Breaking News

सब इंजीनियर ने मांगी 7 लाख रिश्वत, लोकायुक्त पुलिस ने किया ट्रेप

सब इंजीनियर ने मांगी 7 लाख रिश्वत, लोकायुक्त पुलिस ने किया ट्रेप

लोकमतचक्र डॉट कॉम।
भोपाल । पन्ना जिले में पीडब्ल्यूडी में पदस्थ सब इंजीनियर को लोकायुक्त की टीम ने 7 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। पीडब्ल्यूडी में पदस्थ सब इंजीनियर मनोज रिछारिया को सड़क निर्माण ठेकेदार भरत मिलन पांडेय से रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई सागर लोकायुक्त पुलिस ने की है।

लोकायुक्त पुलिस के अनुसार सड़क निर्माण के ठेकेदार  भरत मिलन पांडेय से पीडब्ल्यूडी के सब इंजीनियर मनोज रिछारिया ने सड़क निर्माण के मूल्यांकन करने और बिल भुगतान करने के एवज में रिश्वत मांगी थी।ठेकेदार का 90 लाख का भुगतान अटका था। रिश्वत न देने पर सब इंजीनियर ने सड़क का मूल्यांकन नहीं किया जिससे परेशान होकर ठेकेदार पांडेय ने सागर लोकायुक्त पुलिस में जाकर शिकायत की। सागर लोकायुक्त की टीम ने इसके बाद बुधवार की शाम लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) परिसर में आवेदक भरत मिलन पांडेय से 4 और 2 लाख के बैंक चैक और 1 लाख रुपए की नगद (कुल 7 लाख रुपए) की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया हैं।

लंबे समय से मांग रहा था रिश्वत

शिकायतकर्ता ठेकेदार और कांग्रेस नेता भरत मिलन पांडेय ने बताया कि अमानगंज क्षेत्र के महगवां गांव की सड़क निर्माण का कार्य के मूल्यांकन और बिलों के भुगतान के एवज में सब इंजीनियर मनोज रिछारिया ने 7 लाख रुपए की रिश्वत मांगी गई थी। उन्होंने कहा था कि मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह ने मूल्यांकन रोकने के लिए कहा है। सब इंजीनियर से परेशान होकर लोकायुक्त में शिकायत की। बुधवार को 4 और 2 लाख बैंक चैक के साथ एक लाख रुपए नगद दिए हैं जिसमें उन्हें लोकायुक्त पुलिस ने पकड़ा है।

कोई टिप्पणी नहीं