Breaking News

देर रात हल्के से कम कर लौट रहे पटवारी की सड़क दुर्घटना में हुई मृत्यु

देर रात हल्के से कम कर लौट रहे पटवारी की सड़क दुर्घटना में हुई मृत्यु 

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

भोपाल । प्रदेश के मंदसौर जिले में कल एक पटवारी की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। बताया जा रहा है कि पटवारी अपने हल्के से देर रात काम करके बापस लौट रहा था ओर हादसे का शिकार हो गया । गौरतलब है कि  वर्तमान समय में पटवारियों पर काम का अत्यधिक दबाव है ओर अधिकारी भी टारगेट देकर दबाव पूर्वक काम करवा रहें हैं । सुबह से व्हाट्सएप पर शुरू हुये काम देर रात तक चलते रहते है ऐसे में पटवारियों के साथ हादसे बड़ गये है ।

पुलिस सूत्र सै मिली जानकारी के मुताबिक मंदसौर के नारायणगढ़ थाना क्षेत्र के चौथखेड़ी सिंदपन रोड़ के बीच सडक हादसे में एक पटवारी की मौके पर ही मौत हो गई। मंगलवार देर रात में मृतक पटवारी वापस घर लौट रहे थे इसी दौरान निर्माणाधीन सड़क पर रखे गए पेड़ से टकराने से उनकी मौत हो गई। नारायणगढ़ थाना टीआई ने बताया कि बुधवार सुबह पुलिस को सडक पर एक व्यक्ति शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। शव की शिनाख्त पन्नालाल पिता शिवाजी छाबरिया (61) निवासी गांधी नगर के रूप में हुई। मृतक डोरवाड़ा मौजा का पटवारी है। 

पन्नालाल देर रात अपने हल्का क्षेत्र में काम कर वापस घर लौट रहे थे इसी दौरान निर्माणाधीन सडक पर रखे गए पेड़ से टकराकर गिर गए हादसे में मौके पर ही उनकी मौत हो गई।पन्नालाल का शव रातभर सडक पर ही पड़ा रहा सुबह ग्रामीण रास्ते से निकले तो हादसे का पता चला। इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना नाहरगढ़ थाना पुलिस को दी। बुधवार दोपहर में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। नाहरगढ़ थाना पुलिस ने मामले में मार्ग दर्ज कर जांच शुरू की है।

कोई टिप्पणी नहीं