Breaking News

मुख्यमंत्री के तीखे तेवर आज भी दो अधिकारियों को मंच से किया सस्पेंड, मेढा जलाशय की बढ़ेगी ऊंचाई

मुख्यमंत्री के तीखे तेवर आज भी दो अधिकारियों को मंच से किया सस्पेंड, मेढा जलाशय की बढ़ेगी ऊंचाई


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

मामा की सरकार तो जनता के लिए है। जो जनता के लिए अच्छा कर रहा है उसे हम पुरस्कार देते हैं, लेकिन अगर किसी के गड़बड़ी के कारण जनता को परेशानी हो, तो बताओ उसे दंड दिया जाना चाहिए या नहीं ...?

इसलिए इस बिजली की समस्या के लिए दो लोग जवाबदार हैं। एक पवन बारस्कर जेईएमपीईबी चीचली, और दूसरे है जेई साईंखेड़ा इन दोनों को मैं तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करता हूं। पूरे प्रदेश को मेरा यह मैसेज है। जनता को अगर कहीं दिक्कत हुई तो मामा उसे छोड़ेगा नहीं।


बैतूल– जिले के भीमपुर ब्लॉक ग्राम कुंड बकाजन मैं शुक्रवार को जन सेवा अभियान के अंतर्गत स्वीकृति पत्र वितरण कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शिरकत की है। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने विद्युत विभाग के दो अधिकारियों को मंच से ऐलान कर सस्पेंड कर दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि जेई पवन बारस्कर और साईं खेड़ा के जेई द्वारा लापरवाही बरती गई जिसके कारण उन्हें सस्पेंड किया जाता है। मुख्यमंत्री ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को अल्टीमेटम दिया है कि भीमपुर से चिचोली तक 22 किलोमीटर 33 केवी विद्युत लाइन बिछना है। इसमें लापरवाही बरती तो मामा उसे छोड़ेंगे नही। मुख्यमंत्री ने मेढा जलाशय की 1.80 मीटर ऊंचाई बढ़ाने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री सभा में हजारों की संख्या में आदिवासी सम्मिलित हुए है।


कोई टिप्पणी नहीं