Breaking News

पांच लाख की सुपारी देकर कराया मर्डर


  • उधार लिए रुपये नहीं लौटना चाहता था आरोपी
  • हरदा के दो बदमाशों को दी गई थी सुपारी
हरदा। टिमरनी में स्कूटी सवार व्यक्ति की गोली मारकर की गई हत्या के मामले का खुलासा आज पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल द्वारा पुलिस कंट्रोल रूम में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर किया गया। उन्होंने बताया कि इस हत्या  के पीछे जो बात सामने आई है वह पैसे को लेकर लेन देन की है। मृतक  अजब सिंह पिता बाबूलाल प्रजापति 35 वर्ष निवासी टिमरनी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 

विवेचना में फरियादी और मृतक पक्ष ने पुलिस को बताया कि अजब सिंह का लोगों को रुपए उधारी देने का धंधा था। पुलिस ने इस आधार पर आखरी बार मिलने वाले कालू उर्फ सुशील पिता भरत सिंह लोवंशी निवासी छिदगांव मेल का लेनदेन था। उनके दोस्त कय्यूम पिता नूर मोहम्मद से पूछताछ की गई जिसमें उसने बताया कि कालू ने जो पैसे उधार लिए थे वह नहीं चुकाना चाहता था।  जिसके कारण उसने हत्या करने के लिए ₹500000 की सुपारी कयूम के माध्यम से हरदा निवासी बल्ली उर्फ राजकुमार और उसके दोस्त गोविंद को दी। जिन्होंने 31 जुलाई की रात लगभग 10:00 बजे उसका पीछा कर गोली मारकर हत्या कर दी। 

आरोपियों के कब्जे से एक मोटरसाइकिल, दो पिस्टल, तीन नग जिंदा कारतूस, 5 मोबाइल सहित ₹2000 नगद जप्त किए हैं। आरोपियों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर दो दिन की रिमांड पर लिया गया है। 
(-संवाददाता विजय ठाकुर की विशेष रिपोर्ट✍🏻)

कोई टिप्पणी नहीं