Breaking News

कमलनाथ का दावा, 35 दिन बाद विधानसभा अध्यक्ष कांग्रेस पार्टी बनाएगी

कमलनाथ का दावा, 35 दिन बाद विधानसभा अध्यक्ष कांग्रेस पार्टी बनाएगी

भोपाल - पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दावा किया है कि कांग्रेस 35 दिन बाद विधानसभा का अध्यक्ष बनाएगी। सर्वदलीय बैठक के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए नाथ ने ये बातें कहीं हैं।

गौरतलब है कि 21 से 23 सितम्बर तक होने वाले विधानसभा सत्र में विधानसभा अध्यक्ष का चुनाव भी होना था लेकिन कोविड 19 के चलते सत्र को तीन दिन से घटाकर एक दिन का कर दिया गया है। अब इस सत्र में विधानसभा अध्यक्ष का चुनाव नहीं होगा। ऐसे में अब उपचुनाव के बाद ही विधानसभा में अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष का चुनाव हो सकेगा। 

पूर्व मुख्यमंत्री नाथ ने आज मान्धाता सीट पर कैंडिडेट को लेकर अरुण यादव और अमिताभ मंडलोई के बीच तालमेल बैठाने को लेकर चर्चा की है। इसके लिए मंडलोई नाथ के बंगले पर मिलने भी पहुंचे थे।

ग्वालियर में प्रशासनिक आतंकवाद

इधर प्रदेश कांग्रेस के ग्वालियर-चंबल संभाग के मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने ग्वालियर में प्रशासनिक आतंकवाद होने का आरोप लगाया है। मिश्रा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया को काले झंडे दिखाने वाले एनएसयूआई महासचिव  सचिन द्विवेदी को जिला बदर किया गया है। यह ग्वालियर में प्रशासनिक आतंकवाद है। उन्होंने कलेक्टर को चेतावनी देते हुए कहा कि कल सुबह भी होगी। जिनके लिए आप सब कुछ कर रहे हैं, वे किसी के भी नहीं हुए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं