Breaking News

कोटवार संघ ने मुख्यमंत्री के नाम कृषि मंत्री कमल पटेल को सौपा ज्ञापन

 ➡️ कोटवार संघ ने मुख्यमंत्री के नाम कृषि मंत्री कमल पटेल को सौपा ज्ञापन 


➡️ वेतन दस हजार रुपए ओर नियमित किये जाने की मांग की

हरदा। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के जिले की तहसील हंडिया आगमन पर जिला कोटवार संघ ने कृषि मंत्री कमल पटेल के माध्यम से अपनी विभन्न मांगों को लेकर एक ज्ञापन सौपा। कोटवारों ने वेतनमान ₹10000 की घोषणा को पूरा करने और उन्हें नियमित किए जाने की मांग की, इसी को लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन कृषि मंत्री कमल पटेल को सौंपा।

ज्ञापन में उन्होंने कहा कि कोराना काल के चलते शासन स्तर से सेवा करने वाले कोटवारों का वेतन दस हजार रूपए करने की घोषणा की थी, जो अभी तक नहीं मिल पाया है। जबकि कोटवारों से 24 घंटे सेवा ली जा रही है। ज्ञापन में उन्होंने कहा कि समय समय पर कोटवारों से चुनावों में ड्यूटी, धारा 144 एवं अन्य शासकीय कार्यों में विशेष पुलिस का दर्जा देकर नियुक्त किया जाता है। इसे ध्यान में रखते हुए नियमित किया जाए। उन्होंने बताया कि प्रदेश के कुछ जिलों में कोटवारों की वर्दी खाकी कर दी गई है उसी प्रकार हरदा जिले में भी वर्दी खाकी की जाए। 

इस दौरान कोटवार संघ के जिलाध्यक्ष रामकिशन रोखड़े, मुकेश लोकरे, सिराली तहसील अध्यक्ष वासुदेव सेजकर, राकेश, सेवक, कैलाश, विनोद, मदन, दल्लू, कमल, हरिनारायण, कृतिराज आदि कोटवार शामिल रहे।

कोई टिप्पणी नहीं