Breaking News

➡️ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आज नेमावर मे हुआ हेलीकॉप्टर खराब ➡️ कार से गए भोपाल मुख्यमंत्री जी

 ➡️ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आज नेमावर मे हुआ हेलीकॉप्टर खराब


➡️ कार से गए भोपाल सीएम

हरदा - नर्मदा नदी में आई बाढ़ से प्रभावित लोगों का जायजा लेने हरदा जिले के हंडिया में पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का हेलीकॉप्टर वापस लौटते समय खराब हो गया और स्टार्ट ही नहीं हुआ। 15 मिनट इंतजार करने के पश्चात मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से भोपाल को रवाना हुए। मुख्यमंत्री श्री चौहान के हेलीकॉप्टर के लिए हेलीपैड देवास जिले के नेमावर में निर्माणाधीन जैन मंदिर प्रांगण में बनाया गया था। 

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में विगत सप्ताह हुई भारी बारिश के चलते नर्मदा नदी से लगे हुए क्षेत्रों में भयंकर बाढ़ आई थी। हंडिया में 1962 के बाद रिकॉर्ड तोड़ पानी नर्मदा नदी में आया इसके चलते हरदा जिले के नर्मदा नदी से लगे ग्रामों में भयंकर बाढ़ की स्थिति थी। उक्त हालातों का जायजा लेने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान आज हेलीकॉप्टर से नेमावर आए थे, वहां से सड़क मार्ग के द्वारा हंडिया पहुंच कर बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों का भ्रमण किया और कृषि उपज मंडी में बाढ़ प्रभावित लोगो से मुलाकात कर उन्हें संबोधित किया।

हंडिया से वापस लौटते समय नेमावर में उनका हेलीकॉप्टर स्टार्ट नहीं हुआ जिसके चलते लगभग 15 मिनट इंतजार करने के पश्चात मुख्यमंत्री श्री चौहान सड़क मार्ग से भोपाल के लिए रवाना हुए थे। मुख्यमंत्री श्री चौहान कार द्वारा नेमावर से खातेगांव, आष्टा, सीहोर मार्ग से भोपाल पहुंचे । इसके चलते उन्होंने आगे के समस्त कार्यक्रम निरस्त कर दिए भोपाल में आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंस में निरस्त करके कल आयोजित होगी।


कोई टिप्पणी नहीं