Breaking News

हरदा जिले के गुंडों में नहीं है पुलिस का खौफ, रेस्टोरेंट संचालक ने मारपीट कर हफ्ता वसूली के लिए लगाया आरोप

हरदा जिले के गुंडों में नहीं है पुलिस का खौफ, रेस्टोरेंट संचालक ने मारपीट कर हफ्ता वसूली के लिए लगाया आरोप

घटना के दो दिन बाद भी नामजद आरोपी की नहीं हुई गिरफ्तारी

हरदा - हरदा जिले के गुंडों में पुलिस का कोई खौफ नहीं है, जिसके चलते अप्रिय वारदात सामने आ रही है। ताजा मामले में एक नामजद आरोपी ने अपने साथियों के साथ नगर के जाने-माने रेस्टोरेंट्स पर पहुंचकर अड़ी बाजी करते हुए रेस्टोरेंट्स संचालक के पुत्र के साथ मारपीट की और 10,000 रुपए हफ्ता वसूली का दबाव बनाया। उक्त मामले में रेस्टोरेंट संचालक द्वारा पुलिस में एफ आई आर दर्ज करवाने के बावजूद नामजद आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस नाकाम रही है। 

घटनाक्रम के 2 दिन पश्चात भी पुलिस नामजद आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है, जिसके चलते फरयादी के पिता ने सोशल मीडिया पर मैसेज जारी करते हुए शहर के नागरिकों से अपील की है कि वह सामूहिक रूप से एकत्रित होकर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपेंगे। 

मामला कुछ इस प्रकार है कि हरदा इंदौर रोड पर साईं मंदिर के समीप स्थित पुरोहित फैमिली रेस्टोरेंट पर 13 अक्टूबर को रात्रि 11:00 बजे के लगभग नगर के बोला पुरा निवासी युवक दिलीप शर्मा द्वारा अड़ी बाजी कर रेस्टोरेंट्स संचालक के पुत्र हर्ष पुरोहित के साथ मारपीट की गई और हफ्ता वसूली की डिमांड ₹10000 की करते हुए धमकी दी गई। उक्त संबंध में रेस्टोरेंट्स संचालक द्वारा रात्रि में ही पुलिस थाने में नामजद f.i.r. दर्ज करवाई गई थी, जिस पर समाचार लिखे जाने तक पुलिस द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। 


नामजद आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर रेस्टोरेंट संचालक के पिता द्वारा शहर के नागरिकों से सहयोग मांगते हुए उनके साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन दिए जाने का संदेश सोशल मीडिया पर प्रसारित किया गया है । देखना यह है कि पुलिस द्वारा अब आगे क्या कदम उठाया जाता है। 

गौरतलब है कि पुलिस द्वारा गत दिवस हरदा जिले के सिविल लाइन निवासी बदमाशों को गिरफ्तार कर उनका शहर में जुलूस निकाला गया था और उठक बैठक करवाई थी। इस संबंध में पुलिस का कहना था कि बदमाशों में पुलिस का भय बने और आम जनता के मन से बदमाशों का भय निकले इसलिए उन्होंने बदमाशों का जुलूस निकाला है किंतु पुरोहित रेस्टोरेंट के मामले में नामजद आरोपी की एफ आई आर दर्ज होने के बावजूद कोई कार्यवाही नहीं होना चर्चा का विषय है। उल्लेखनीय है कि उक्त घटनाक्रम को लेकर शहर के व्यापारियों में भय व्याप्त है।

कोई टिप्पणी नहीं