Breaking News

मंत्री इमरती ने कहा पार्टी जाए भाड़ में.... बाद में बोलीं कांग्रेस के लिए कहा था

मंत्री इमरती ने कहा पार्टी जाए भाड़ में.... बाद में बोलीं कांग्रेस के लिए कहा था

लोकमत चक्र.कॉम (24 oct.2020)

भोपाल - उपचुनाव लड़ रही मंत्री इमरती देवी का सोशल मीडिया में वायरल एक वीडियो चर्चा में बना हुआ है जिसमें वे कह रही हैं कि पार्टी जाए भाड़ में....। मंत्री के इस बयान पर कांग्रेस जमकर चुटकी ले रही है और कह रही है कि यह प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी है, उधर वीडियो वायरल होने के बाद मंत्री इमरती देवी ने कहा है कि यह वीडियो किसान आंदोलन के समय का है और उन्होंने कांग्रेस पार्टी को भाड़ में जाने की बात कही थी।

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में मंत्री इमरती देवी कह रही हैं कि इमरती देवी जहां खड़ी हो जाती है, वहां हिन्दुस्तान में काम हो जाता है, यह तो डबरा वालों की बात है। इस बीच पब्लिक से कुछ लोग अपनी बात रखते हैं और पार्टी की बात करते हैं तो इमरती देवी यह कहते चल देती हैं कि पार्टी जाए भाड़ में....। उनका यह वीडियो इसके साथ वायरल हो रहा है कि कांग्रेस का साथ छोड़ने के बाद वे अब भाजपा को भी भाड़ में जाने के लिए कह रही हैं। 

वीडियो वायरल होने के बाद मंत्री इमरती ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी भाड़ में जाने की बात कही थी। किसान आंदोलन के समय कांग्रेस ने जिंदाबाद के नारे लगाए थे, उस समय की यह बात है। इसलिए उन्होंने कांग्रेस के लिए ऐसा कहा था। उन्होंने कहा कि वे बीजेपी की पूजा करती हैं। उधर कांग्रेस ने कहा है कि कभी यह बयान देकर सुर्खियां बनने वाली कि मैं डिप्टी सीएम बनूंगी। सत्ता सरकार कहेगी तो कलेक्टर चुनाव जिता देंगे, इमरती देवी अब कांग्रेस के साथ गद्दारी करने के बाद भाजपा को लेकर ऐसे बोल रही हैं कि पार्टी जाए भाड़ में.... कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर कहा कि ये तो प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी के लोग हैं, जिन्हें किसी पार्टी से लेना देना नहीं है। ये तो सिर्फ अपने सीईओ के साथ हैं। गौरतलब है कि इसके पहले वे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा आइटम कहे जाने के उपरांत देश भर में चर्चा में रही हैं और उन्होंने भी नाथ के परिवार को आइटम कहा है।

कोई टिप्पणी नहीं