Breaking News

राजस्व, पुलिस ओर नगर पंचायत के कर्मचारियों ने बगैर मास्क पहने लोगों पर की कार्यवाही 102 लोगों पर कुल 10 हजार 200 रूपयों की चालानी कार्रवाई की गई

राजस्व, पुलिस ओर नगर पंचायत के कर्मचारियों ने बगैर मास्क पहने लोगों पर की कार्यवाही


102 लोगों पर कुल 10 हजार 200 रूपयों की चालानी कार्रवाई की गई

लोकमत चक्र.कॉम (www.lokmatchakra.com)

टिमरनी - कोविड 19 को लेकर लापरवाह हो रहे लोगों पर आज एसडीएम टिमरनी एम के बम्नाह के आदेश पर राजस्व, पुलिस ओर नगर पंचायत के कर्मचारियों ने बगैर मास्क पहने लोगों पर कार्यवाही करते हुए जुर्माना वसूल किया ओर उन्हें मास्क प्रदान कर मास्क पहनने के लिए जागरूक किया।

गौरतलब है कि टिमरनी क्षेत्र में कोविड 19 नियमो का लगातार उल्लंघन आम जनता द्वारा किया जा रहा है। आमजन बगैर मास्क के रह कोरोना बीमारी को आमंत्रित कर रहे है। क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे है कोरोना मरीज, प्रशासन की सख्त हिदायत के बाबजूद आमजन इस लाइलाज बीमारी का लापरवाही के चलते खतरा मोल ले रहे।

टिमरनी एसडीएम एम के बमनहा के निर्देश पर तहसीलदार अलका इक्का, पुलिस विभाग व नगरपरिषद सीएमओ राहुल शर्मा व कर्मचारियों ने बस स्टेशन चोक पर संयुक्त रूप से आज चेकिंग अभियान चलाया । प्रशासन की इस मुहिम में जैवविविधता समिति अध्यक्ष सुनील दुबे ने प्रशासनिक दल को आमजनता को प्रदान करने के लिए मास्क प्रदान किये गए। इस दौरान बिना मास्क पहने लोगो के चालान काट कर मास्क देते हुए हिदायतें दी। आज के अभियान में राजस्व, पुलिस ओर नगर पंचायत के संयुक्त दल ने बगैर मास्क पहने 102 लोगों पर कुल 10 हजार 200 रूपयों की चालानी कार्रवाई की गई।


- टिमरनी से संवाददाता संदीप अग्रवाल की रिपोर्ट✍🏻

कोई टिप्पणी नहीं