Breaking News

वैश्य महासम्मेलन की जिला बैठक 16 जनवरी को होगी आयोजित

वैश्य महासम्मेलन की जिला बैठक 16 जनवरी को होगी आयोजित

प्रदेश कार्यकारिणी के पदाधिकारी करेंगे शिरकत


हरदा
- वैश्य महासम्मेलन जिला ईकाई हरदा की जिला बैठक का आयोजन 16 जनवरी दिन शनिवार को शाम 4 बजे स्थानीय नगर पालिका उद्यान हरदा में रखा गया है। बैठक में वैश्य महासम्मेलन के प्रांतीय पदाधिकारी भी उपस्थित रहेंगे।

उक्त जानकारी देते हुए महासम्मेलन के जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र जैन एवं युवा इकाई जिलाध्यक्ष राजीव जैन ने बताया कि इस बैठक में हरदा में संगठन के कार्यों की समीक्षा , सदस्यता, सेवा भावी कार्यो पर चर्चा , कैलेंडर वितरण  एवं विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की जाएगी।

उन्होंने बताया कि इस बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश के उपाध्यक्ष योगेश गुप्ता, प्रदेश के महामंत्री एवं संभागीय प्रभारी भगवान दास अग्रवाल, प्रदेश मंत्री अजीत सेठी ,संभागीय अध्यक्ष आलोक गोयल , संभागीय प्रभारी महिला विंग श्रीमती माया सिंहल, युवा विंग के संभागीय अध्यक्ष पवन अग्रवाल , जिले के प्रभारी केशव बंसल , जिला अध्यक्ष सुरेंद्र जैन, महिला विंग की जिलाध्यक्ष श्रीमती आभा अग्रवाल, युवा विंग के अध्यक्ष राजीव जैन सहित जिले के पदाधिकारी, तहसील अध्यक्ष एवं तहसील के पदाधिकारी, तहसील के प्रभारी, महिला विंग के सभी पदाधिकारी, युवा विंग के सभी पदाधिकारी एवं सभी आजीवन सदस्य उपस्थित रहेंगे।

बैठक के पश्चात प्रदेश पदाधिकारियों के साथ एक प्रेसवार्ता का आयोजन भी किया गया है। प्रेसवार्ता में वैश्य महासम्मेलन की आगामी कार्ययोजना के संबंध में चर्चा की जावेगी।

कोई टिप्पणी नहीं