Breaking News

पुलिस पर हमला करने वाले 6 आरोपियों ने सिविल लाइन थाने में दी गिरफ्तारी

पुलिस पर हमला करने वाले 6 आरोपियों ने सिविल लाइन थाने में दी गिरफ्तारी

अवैध शराब के आरोपी को  गिरफ्तार करने दौरान पुलिस पर किया था हमला


हरदा
। अवैध शराब के मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर हमला करने वाले 6 आरोपियों ने आज सिविल लाइन थाने में गिरफ्तारी दी है। उल्लेखनीय है कि 29 दिसम्बर को संदेही युवक को गिरफ्तार करने पहुंचे पुलिसकर्मियों पर आरोपी युवक  सहित अन्य लोगों ने मिलकर प्राणघातक हमला करके दो पुलिसकर्मियों को गंभीर रूप से घायल कर दिया था। हमले से घायल हुए आरक्षकों का जिला अस्पताल में इलाज किया गया था। 

पुलिस द्वारा आरक्षकों की शिकायत पर 353, 307, 145 भादसं के तहत मामला पंजीबद्ध कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही थी। मामले में संदेही युवक राहुल कुचबंदिया जो कि पानी टंकी क्षेत्र का निवासी है, को पुलिसकर्मी गिरफ्तार करने पहुंचे थे। तभी आरोपी युवक राहुल कुचबंदिया सहित अन्य लोगों ने पुलिसकर्मियों पर  प्राणघातक हमला कर दिया था। जिससे चलते दो आरक्षक ब्रजेश साहू ओर वीरेंद्र राजपूत गंभीर रूप से घायल हो गए थे। 

पुलिस द्वारा घायल आरक्षकों की शिकायत पर एक दर्जन से अधिक लोगों पर शासकीय कार्य में बाधा, हत्या का प्रयास, बलवा सहित विभिन्न धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर कार्यवाही की गई थी है। पुलिस ने 75 लीटर अवैध शराब जप्त की थी। सुबह के समय पुलिस ने जो अवैध शराब टंकी मोहल्ले से पकड़ी थी उसके आरोपी की सूचना मिली थी कि वह घर के सामने खड़ा है पुलिसकर्मी आरोपी को गिरफ्तार कर जब ले जाने लगे तो उन पर हमला कर छुड़ा लिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं