Breaking News

सर्विस सेंटर पर बिना अनुमति काम करते पकड़ाए 80 व्यक्तियों पर कार्यवाही, मामला पंजीबद्ध कर जेल भेजा

सर्विस सेंटर पर बिना अनुमति काम करते पकड़ाए 80 व्यक्तियों पर कार्यवाही, मामला पंजीबद्ध कर जेल भेजा


भोपाल - प्रशासन द्वारा कोविड की चैन तोड़ने कोरोना कर्फ्यू लगाकर इसके फैलाव को रोकने का प्रयास किया जा रहा है। किंतु कुछ लोग अभी भी सुधर नहीं रहे है। कोविड संक्रमण की दूसरी लहर में भी सबक नहीं लेकर पैसा कमाने की आंधी दौड़ में शामिल लोगों की वजह से फैल रहे कोरोना संक्रमण के खिलाफ प्रशासन द्वारा अब सख्त कार्यवाही की जा रही है। आज ऐसे ही एक मामले में मारूति सर्विस सेंटर पर बिना अनुमति काम करते पकड़ाए 80 व्यक्तियों पर कार्यवाही करते हुए मामला पंजीबद्ध कर जेल भेजा गया।

आज 29/04/2021 को एडीएम दिलीप यादव , तहसीलदार मनोज श्रीवास्तव पटवारी सुरेंद्र यादव , आशीष मिश्रा व नीरज एवं थाना प्रभारी अशोका गार्डन , पिपलानी एवं गोविंद्रपुरा व अन्य पुलिस बल के साथ एडीएम एवं तहसीलदार के नेतृत्व में जे के रोड स्थित मारुति सुजुकी सर्विस राजपुर मोटर्स के शोरूम का प्राप्त शिकायत पर औचक निरीक्षण किया गया। जिसमें बिना अनुमति लगभग 80 व्यक्ति काम करते पाए गए जिनके खिलाफ Covid-19 के प्रावधानों का उल्लघंन करने पर धारा 188 की कार्यवाही की गई एवं संचालक जीएम सेल्स मैनेजर सहित सभी को जेल भेजा गया।

कार्रवाई के दौरान हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई एवं कई कर्मचारी पानी की टंकी के नीचे छत पर एवं कई लोगों ने अपने को कमरे में बंद कर छिपाने का प्रयास किया ,पर तीन थाना की क्षेत्रों की पुलिस द्वारा उन्हें शक्ति से बाहर निकलवाया गया और कार्रवाई सुनिश्चित की गई।

कोविड-19 के प्रावधानों का उल्लंघन करने पर मारुति सुजुकी के शोरूम को प्रशासनिक अधिकारियों एवं पुलिस अधिकारियों, सीईओ कपिल जैन के समक्ष सील किया गया,

साथ ही शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने पर धारा 353 एवं 151 के तहत शोरूम संचालक, जीएम एवं सीईओ  के विरुद्ध थाना अशोका गार्डन में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया।

जिला प्रशासन ने ऐसी अपील की है कि कोविड-19  एवं जनता कर्फ्यू का सभी कड़ाई से पालन सुनिश्चित करें अन्यथा शिकायत प्राप्त होने पर ऐसी कठोर कार्यवाही अन्य संस्थानों पर भी की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं