Breaking News

हरदा जिले को मिले 156 रेमडेसीवर इंजेक्शन, मंत्री श्री पटेल के प्रयासों से

हरदा जिले को मिले 156 रेमडेसीवर इंजेक्शन, मंत्री श्री पटेल के प्रयासों से

हरदा - आज हरदा जिले को 156 रेमडेसीवर इंजेक्शन मंत्री कमल पटेल के अथक प्रयासो के चलते प्राप्त हुए। वर्तमान में कोविड संक्रमण के मरीजो की संख्या बढती जा रही है। जिसके चलते हुये गंभाीर कोरोना के मरीजों को रेमडेसीवर इंजेक्शन लगाया जाता है। हरदा जिले के कोरोना संक्रमण का ग्राफ बड़ रहा है ओर मरीजों के लिए उक्त इंजेक्शन की आवश्यकता लगातार बढ़ रही थी ऐसे में रेमडेसीवर इंजेक्शन मिलना मरीजों के परिजनों के लिए सुखद खबर है।

रेमडेसीवर इंजेक्शन को लेकर कोविड मरीजों के परिजनों द्वारा लगातार गुहार लगाई जा रही थी। आज मंत्री कमल पटेल के अथक प्रायासों से हरदा जिले को 156 रेमडेसीवर इंजेक्शन प्राप्त हुये है। जिन्हे गंभीर मरीजों को लगाये जाने हेतु जिला चिकित्सालय हरदा को एवं बघेल हाॅस्पिटल, भगवती नर्सिग होम, वेदार्थ हाॅस्पिटल तथा जे.एम.डी. हाॅस्पिटल को इंजेक्शन उपलब्ध कराये गये। जिससे की गंभाीर कोरोना के मरीजों को रेमडेसीवर इंजेक्शन लगाया जा सके।

मंत्री श्री पटेल के प्रयासो से बहुत जल्द ही रेमडेसीवर इंजेक्शनों की और उपलब्धता कराई जाएगी। साथ ही आक्सीजन सप्लाई में किसी भी प्रकार की रूकावट न आये एवं जिले की स्वास्थ्य संस्थाओं में आक्सीजन की कमी न आये इसके लिये माननीय मंत्री श्री पटेल के द्वारा सतत् निगरानी की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं