Breaking News

जनसहयोग से सकारात्मक पहल, नर सेवा ही नारायण सेवा

जरूरतमंद मरीज ओर उनके परिजनों को नि:शुल्क भोजन के पैकेट वितरण किये हरदा हेल्प ग्रुप के युवाओं ने

जनसहयोग से सकारात्मक पहल, नर सेवा ही नारायण सेवा


[लोकमत चक्र डॉट कॉम]

हरदा - हृदयनगरी के नाम से विख्यात हरदा नगर का मिजाज ऐसा है कि यहां सहयोग के लिए कभी लोग पीछे नहीं हटते...। आक्सीजन की कमी, दवाइयों का टोटा ओर घबराहट में परेशान हो रहे कोरोना मरीज तथा उनके परिजनों का सहयोग करने आगे आये हरदा के युवाओं को जिले के साथ साथ देशभर में रह रहे नगर के नागरिकों ने आर्थिक सहयोग करके हौसला बढ़ाया। सभी के हौसलाअफजाई से युवाओं में हिम्मत आई ओर अब बीमार मरीजों के परिजनों को नि:शुल्क भोजन करवाने का बीड़ा उठाया है हरदा हेल्प ग्रुप के युवाओं ने..., इसमें भी निरंतर जिले के समाजसेवी सहयोग करने आगे आ रहे है।

हरदा हेल्प ग्रुप से जुड़े जयकृष्ण चांडक उर्फ गच्चु भिया एवं धीरज अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि हमने नर सेवा ही नारायण सेवा मानते हुए हरदा हेल्प समूह के बैनर तले विभिन्न अस्पतालों में मरीजों के परिजनों के लिए नि:शुल्क भोजन व्यवस्था शुरू की है। जिसमें सुबह के भोजन के लिए आज 171 पेकेट वितरण के लिए तैयार किये है, जो की आवश्यकता अनुसार प्रतिदिन कम या ज्यादा किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि जो भी दानदाता भोजन ब्यवस्था के लिए किसी भी तरह का सहयोग करना चाहता है, वह नगद राशि हो, या आटा हो या मसाले हो, तेल हो या  सब्जियां हो, उन से निवेदन है वे कृपया उनके मोबाइल नंबर 9977168844 (जयकृष्ण चाँडक) पर पूर्व सूचित करके श्री माहेश्वरी भवन, कन्हैया मंदिर अशोका होटल के सामने भेज सकते हैं। ताकि वहां पर उचित रूप से नामांकित कर उसे कलेक्ट किया जा सके। 


इसके साथ ही उन्होंने नगर की जनता से आव्हान किया कि आप सभी से सादर निवेदन है, इस पुनीत कार्य में तन, मन, धन अपनी से सहभागिता सुनिश्चित कर पुण्य लाभ अर्जित करें, ताकि ये प्रकल्प सुचारु रुप से सतत चलता रहे।

गौरतलब है कि हरदा हेल्प ग्रुप द्वारा कोरोना पॉजिटिव मरीजो के लिए lockdown में होटल बंद होने के कारण मरीजो एवं उनके अटेंडर को हो रही परेशानी के चलते निशुल्क भोजन वितरण कार्य किया जा रहा है l भोजन पैकेट हेतु संपर्क नम्बर भी जारी किया गया है जिसमें श्री जयकृष्ण चांडक 9977168844 तथा रोहित सोनी 9340351121 मोबाइल नंबर पर संपर्क किया जा सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं