Breaking News

एमवाय हॉस्पिटल में जल्द प्रारंभ होगा सौ बिस्तरों का कोविड हॉस्पिटल

एमवाय हॉस्पिटल में जल्द प्रारंभ होगा सौ बिस्तरों का कोविड हॉस्पिटल

मंत्री श्री तुलसी सिलावट की पहल पर जन प्रतिनिधियों और प्रशासन ने लिया निर्णय


इंदौर
- एमवाय हास्पिटल में जल्दी ही सौ बिस्तरों का कोविड हास्पिटल प्रारंभ होगा। आज एमजीएम मेडिकल कॉलेज में जल संसाधन एवं इंदौर के प्रभारी मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट की अध्यक्षता में जनप्रतिनिधियों और वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक में यह निर्णय लेकर शीघ्र इसके अमल के निर्देश दिए गए। 

मंत्री श्री सिलावट ने बताया है कि इन सौ बिस्तर में बीस आयीसीयू और 40 एचडीयू/HDU और 40 ऑक्सीजन बेड रहेंगे। सांसद श्री शंकर लालवानी, विधायक श्री आकाश विजयवर्गीय, श्री महेन्द्र हर्डिया, पूर्व विधायक श्री सुदर्शन गुप्ता, श्री मधु वर्मा, श्री गौरव रणदिवे की उपस्थिति में सम्पन्न हुई बैठक में सर्व सहमति से यह निर्णय लिया गया। मंत्री सिलावट ने इस बाबत विधायक श्रीमती मालिनी गौड़ और श्री रमेश मेंदोला से भी सहमति प्राप्त की। बैठक में संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा, कलेक्टर श्री मनीष सिंह, आयुक्त नगर निगम सुश्री प्रतिभा पाल, डीन मेडिकल कॉलेज डॉ. संजय दीक्षित, अधीक्षक एमवाय हॉस्पिटल डॉ. पी.एस.  ठाकुर भी उपस्थित थे।  

     मंत्री श्री सिलावट ने बताया है कि सौ बिस्तरों की सुविधा प्रारंभ करने के बाद क्रमिक रूप से अगले चरणों में बिस्तरों की संख्या आवश्यकता अनुसार बढ़ायी भी जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं