Breaking News

आज से शुरू होगा मरीजों ओर उनके अटेंडरों के लिए नि:शुल्क भोजन वितरण

हरदा हेल्प ग्रुप के युवाओं की एक ओर सकारात्मक पहल

आज से शुरू होगा मरीजों ओर उनके अटेंडरों के लिए नि:शुल्क भोजन वितरण

[लोकमत चक्र डॉट कॉम]

हरदा - लॉकडाउन के चलते होटल एवं रेस्टोरेंट बंद होने के कारण हॉस्पिटल में भर्ती मरीजों के अटेंडर को भोजन के लिए इधर-उधर भटकना पड़ रहा है इस परेशानी को देखते हुए हरदा हेल्प ग्रुप आज से नगर के सभी शासकीय एवं प्राइवेट हॉस्पिटल में दोनों समय निःशुल्क भोजन पैकेट वितरण सेवा प्रारम्भ कर रहा है । सुबह भोजन में रोटी, सब्ज़ी, आचार एवं रात्रि भोजन में खिचड़ी दी जाएगी । 

भोजन व्यवस्था के लिए हरदा हेल्प ग्रुप की एक टीम बनाई गई है यह टीम भोजन बनवाने, पैकिंग करने एवं वितरण करने का कार्य देखेगी । शहर के युवाओ एवं समाजसेवियों ने अपनी सेवा देने हेतु ग्रुप को सहमति प्रदान की है साथ ही ग्रुप सदस्यों द्वारा बढ़-चढ़कर सामग्री एवं सहयोग राशि प्रदान की जा रही है जिससे यह व्यवस्था निरंतर चलती रहे, भोजन व्यवस्था के प्रभारी जय कृष्ण चांडक को बनाया गया है ।

टीम के समन्वय का कार्य शिशिर बंसल देखेंगे ग्रुप की मातृशक्ति सदस्यों द्वारा भी भोजन पैकिंग के लिए अपने अपने घरों पर अखबार से पैकेट बनाने का कार्य किया जा रहा है साथी भोजन वितरण करने वाले वॉलिंटियर्स की सुरक्षा के लिए मास्क, फेस शील्ड, ग्लव्स, कैप, एवं सेनीटाइजर की व्यवस्था की गयी है । हरदा हेल्प ग्रुप ने 1 ओक्सिजन सिलेंडर कोविड केअर सेंटर कच्छ कड़वा धर्मशाला में दिया, ग्रुप ने बताया कि भोजन वितरण के  साथ ही ओक्सिजन सहायता के लिए किये जा रहे कार्य भी जारी रहेंगे ।

कोई टिप्पणी नहीं