Breaking News

मंत्रोच्चार के साथ शुभारंभ हुआ टीकाकरण महा अभियान का ...

मंत्रोच्चार के साथ शुभारंभ हुआ टीकाकरण महा अभियान का ...

टीकाकरण टीम के साथ टीका लगवाने आए लोगों का श्रीफल भेंट कर किया स्वागत 


लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा। कोरोना महामारी को मात देने के लिए आज से जिले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर टीकाकरण महाअभियान का आगाज किया गया है। जिसके तहत ग्राम पंचायत रिजगांव के पंचायत भवन में वैदिक मंत्रोच्चार के साथ टीकाकरण महाअभियान का शुभारंभ किया गया। जन अभियान परिषद के प्रमुख प्रेम नारायण लेगा, सरपंच जसवंत सिंह ठाकुर द्वारा मां सरस्वती एवं मां भारती के चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलित किया। तत्पश्चात श्री लेगा ने टीकाकरण अभियान में शामिल टीम के सदस्यों का पुष्प भेंट कर स्वागत किया। साथ ही टीकाकरण हेतु आए लोगों का श्रीफल भेंट कर सम्मान किया ओर मास्क भी प्रदान किये।

श्री लेगा ने अपने उद्बोधन में कहा कि स्वास्थ्य विभाग के सभी सदस्य अपनी और अपने परिवार की जान की परवाह किए बगैर हम सभी के लिए पूरी शिद्दत के साथ कार्य कर रहे हैं, इसलिए उनका सम्मान किया जाना चाहिए। उन्होंने टीकाकरण को लेकर फैली अफवाह पर ध्यान ना देने की बात कही। उन्होंने कहा कि इस महामारी से बचने का एक मात्र उपाय वैक्सीन ही है। 

इस अवसर पर सीएचओ डॉक्टर लोकेश मंडलोई एएनएम श्रीमती ममता ठाकुर, आशा सहयोगिनी संगीता लखोरे, आशा संगीता शिंदे, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता छमा सेन, तृप्ति पांडेय, सहायिका संगीता भिलाला, पटवारी फूल सिंह उइके, सचिव राधेश्याम इवने, रोजगार सहायक राहुल लेगा आदि मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन शिक्षक गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने किया।

कोई टिप्पणी नहीं