Breaking News

अब हरदा भी रविवार को रहेगा अनलॉक, जिले में रविवार को कोरोना कर्फ्यू किया गया समाप्त

अब हरदा भी रविवार को रहेगा अनलॉक, जिले में रविवार को कोरोना कर्फ्यू किया गया समाप्त

रात्रि 10.00 बजे से प्रातः 06.00 बजे तक नाईट कर्फ्यू रहेगा जारी

लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा : कोरोना संक्रमण की रफ्तार धीरे पढ़ते ही मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा रोजगार, व्यापार व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए रविवार को लॉकडाऊन समाप्त करने की घोषणा के बाद आज हरदा जिले में भी संपन्न हुई जिला क्राइसिस समिति की बैठक में रविवार को अनलॉक किए जाने के निर्णय पर मुहर लग गई और इस संबंध में कलेक्टर हरदा श्री संजय गुप्ता ने रविवार को हरदा जिले में जनता कर्फ्यू समाप्त कर अनलॉक किए जाने के आदेश जारी कर दिए है। हालांकि नाइट कर्फ्यू आगामी आदेश तक जारी रहेगा।

मध्यप्रदेश शासन, गृह विभाग भोपाल द्वारा कोरोना वायरस संक्रमण के रोकथाम एंव बचाव हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश एवं जिला क्राइसिस मैनेजमेंट समिति सदस्यों की बैठक 27 जून 2021 में लिये गये निर्णय अनुसार कलेक्टर एंव जिला दंडाधिकारी श्री संजय गुप्ता ने दण्ड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 144 में प्रदत्त शक्तियों को प्रयोग में लाते हुये पूर्व में जारी आदेश 16 जून 2021 की कंडिका – 16 में आंशिक संशोधन किया है।


जारी आदेशानुसार जिले की समस्त नगरीय क्षेत्रों में प्रत्येक रविवार जनता कर्फ्यू को समाप्त किया गया है। जिले की समस्त नगरीय क्षेत्रों में रात्रि 10.00 बजे से प्रातः 06.00बजे तक नाईट कर्फ्यू पूर्ववत रहेगा पूर्व में जारी किया गया शेष आदेश यथावत रहेगा । आदेश का उल्लंघन भारतीय दण्ड विधान की धारा 188 अंतर्गत दण्डनीय अपराध की श्रेणी में आवेगा ।

कोई टिप्पणी नहीं