Breaking News

आजादी के अमृत महोत्सव पर शांति ,सुरक्षा एवं सौहार्द का वातावरण देने वाले कर्म योगी पुलिस कर्मियों की वाहन रैली का स्वागत किया वैश्य समाज ने

आजादी के अमृत महोत्सव पर शांति ,सुरक्षा एवं सौहार्द का वातावरण देने वाले कर्म योगी पुलिस कर्मियों की वाहन रैली का स्वागत किया वैश्य समाज ने

लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा : देश के नागरिकों की सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मियों द्वारा आजादी का अमृत महोत्सव मनाते हुए निकाली जा रही वाहन रैली का वैश्य समाज ने किया स्वागत। आजादी की अमृत महोत्सव पर पूरे भारतवर्ष में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं, इसी कड़ी में आज एक वाहन रैली  24 घंटे नागरिकों की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों द्वारा निकाली गई। 


शासन के निर्देश पर निकाली जा रही रैली में मध्यप्रदेश के पुलिसकर्मी जिसमें अधिकारी ओर कर्मचारी शामिल है। रैली को आज सुबह गृहमंत्री श्री नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल में हरि झंडी दिखाकर शौर्य स्मारक से शुभारंभ किया था। रैली मध्य प्रदेश के विभिन्न 16 जिलों जिन में शहीद स्मारक स्थापित है का भ्रमण करते हुए 31 अक्टूबर को वापस भोपाल पहुंचेगी। गौरतलब है कि 31 अक्टूबर को राष्ट्रीय एकता दिवस है और इस दिवस पर रैली का समापन होगा।


रैली की अगुवाई निरीक्षक सलीम खान द्वारा की जा रही है। वाहन रैली में शामिल पुलिसकर्मियों का आत्मीय स्वागत हरदा जिले में किए जाने पर रैली में शामिल पुलिसकर्मी अभिभूत नजर आए। इस पर चर्चा करते हुए श्री खान ने कहा कि जैसा स्वागत रैली का हरदा जिले में हुआ है ऐसा आत्मीय अभिनंदन हमें कहीं नहीं मिला। हरदा जिले के पुलिस कप्तान मनीष अग्रवाल सहित तमाम वरिष्ठ अधिकारी गण वाहन रैली की अगुवाई कर पुलिसकर्मियों का उत्साह वर्धन करते नजर आए।

वैश्य समाज द्वारा स्थानीय चांडक चौराहे पर रैली का पुष्पवर्षा कर एवं आइसक्रीम वितरण कर अभिनंदन किया गया। इस दौरान वैश्य महासम्मेलन के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र जैन, जिला प्रभारी केशव बंसल, महामंत्री दीपक नेमा, युवा इकाई के संभागीय अध्यक्ष पवन अग्रवाल, जिलाध्यक्ष राजीव जैन के साथ ही विश्वनाथ अग्रवाल, राजेश अग्रवाल, जयकृष्ण चांडक, प्रतीक अग्रवाल, नरेंद्र राठी आदि उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं