Breaking News

मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचारियों पर जारी है कार्यवाही, आज फिर रिश्वत लेते एक ओर भ्रष्टाचारी धराया

मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचारियों पर जारी है कार्यवाही, आज फिर रिश्वत लेते एक ओर भ्रष्टाचारी धराया


लोकमतचक्र डॉट कॉम।

छतरपुर | मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। भ्रष्टाचारियों पर प्रतिदिन शिकंजा कसने का सिलसिला जारी है। लगातार भ्रष्ट अधिकारी कर्मचारियों की धरपकड़ की जा रही है।  प्रतिदिन की कार्रवाई के बावजूद भी भ्रष्टाचार के मामले में बुलंद हौसला रखने वाले सरकारी कर्मचारी रिश्वत लेने से नहीं डर रहे हैं। इसी बीच एक बड़ी कार्रवाई छतरपुर जिले में की गई है। लोकायुक्त पुलिस द्वारा सुबह 8000 की रिश्वत लेते पटवारी रोहित पटेल को गिरफ्तार किया गया है। 

जानकारी के मुताबिक सागर लोकायुक्त पुलिस की टीम ने नौगांव में सुनाटी हल्के के पटवारी रोहित पटेल पर कार्रवाई की। सुबह 8 हजार की रिश्वत लेते समय उन्हें रंगेहाथों गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक पटवारी ने किसान विजय सिंह राठौर से नए घर से जमीन के सीमांकन के लिए 18 हजार रूपए रिश्वत की मांग की थी। किसान द्वारा पटवारी को काफी मान मनोव्वल के बाद दो बार में 10 हजार रूपए दे दिए गए। बावजूद इसके पटवारी बिना 8 हजार रूपए लिए काम करने को तैयार नहीं था। ऐसे में किसान फरियादी विजय सिंह राठौर ने लोकायुक्त में इसकी शिकायत दर्ज कराई। लोकायुक्त टीम ने पूरे मामले की जांच की और मामले की सत्यता सामने आने के बाद प्लानिंग के तहत किसान को पैसे लेकर पटवारी के पास भेजा गया। जैसे पटवारी के आवास पर पटवारी नै रिश्वत की राशि लि उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

कोई टिप्पणी नहीं