Breaking News

हरदा की बेटियों ने रचा इतिहास, राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता में...

हरदा की बेटियों ने रचा इतिहास, राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता में...

नगर आगमन पर खेलप्रेमियों ने किया भव्य स्वागत 

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा : जिले की बेटियों ने राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता में अपना परचम लहराते हुए प्रथम स्थान प्राप्त किया है । हरदा जिले की छात्राओं ने शहडोल में आयोजित राज्य स्तरीय प्रतियोगिता फुटबॉल में नर्मदापुरम संभाग का प्रतिनिधित्व करते हुए प्रथम स्थान प्राप्त कर अपने संभाग, जिले, और अपनी संस्था का नाम रोशन किया ।


उल्लेखनीय है कि अंडर 17 राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता में हरदा जिले की छात्राएं प्रदेश में विजेता रही है, अब राष्ट्रीय स्तर पर छात्राओं का मुकाबला होगा  ।  संभाग की टीम में 11 में से 10 हरदा की खिलाड़ी है। तीन दिनी चले प्रदेश स्तरीय बालिका फुटबाल प्रतियोगिता में हरदा की छात्राओं ने नर्मदापुरम संभाग का शानदार प्रदर्शन करते हुए विजेता की ट्राफी अपने खाते में कर ली। अब यह टीम नेशनल प्रतियोगिता के लिए जाएगी। संभाग के लिए तीनों जिलों से चुनी गई टीम में 11 छात्राएं हैं, जिनमें से 9 हरदा के एक स्कूल की हैं। वहीं गोल कीपर प्रतिष्ठा राहुल जैन सेंट मेरी स्कूल की छात्रा है।

मप्र के शहडोल में 10 से 13 नवंबर के बीच प्रदेश स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता हुई। इसमें हरदा की छात्राओं ने संभाग की टीम का प्रतिनिधित्व किया। जिसके टीम के कोच मनोज खोरे, अजय पुरवैया, निशा काछवाह थे, कप्तान- त्रिशा ठाकुर, गोल कीपर प्रतिष्ठा जैन के साथ टीम में साक्षी पाण्डे, रौनक जाट, खुशी राजपूत, प्रकृति कैथवास, सिद्धिका विश्नोई, कीर्ति चिचवारे, दिव्यांशी राजपूत, मीनाक्षी गुर्जर रही।

पूरे मैचों में नर्मरापुरम टीम ने एक भी गोल नहीं खाया : प्रतिष्ठा राहुल जैन के गोल कीपर रहते हुए पूरे राज्य स्तरीय फुटबॉल चेम्पियनशिप में नर्मदापुरम संभाग टीम ने एक भी गोल नहीं खाया। The wall - Pratishtha Jain (Goal keepar) वहीं दिव्यांशी राजपूत ने 11 गोल करके गर्ल श्रॉफ टूर्नामेंट का खिताब जीता।

कल सोमवार को सुबह विजेता खिलाड़ियों की टीम ट्रॉफी के साथ अपने शहर लौटीं। प्रेमियों, जिनका रेलवे स्टेशन पर बैंड बाजों के साथ खेल जनप्रतिनिधियों और अन्य लोगों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। जिसमे स्कूल संचालक दीपक राजपूत,राजेश बिलिया ,सूरज बिश्नोई,हेमंत टाले, अनिल सुरमा,मोहन साई,अनिल सुरमा आदि मौजूद रहे ।

कोई टिप्पणी नहीं