Breaking News

सीमांकन के लिए 15 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार...

सीमांकन के लिए 15 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार...

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

रायसेन । जिले की बरेली तहसील में लोकायुक्त पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक पटवारी को सीमांकन कै लिए 15 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। पटवारी द्वारा उसके कार्यालय में रिश्वत ली जा रही थी । लोकायुक्त पुलिस द्वारा कार्यवाही की जा रही है ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार आवेदक राघवेन्द्र सिंह धाकड़ निवासी ग्राम बाग पिपरिया तहसील बरेली जिला रायसेन के द्वारा पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त भोपाल को दि. 24/04/2023 को लिखित शिकायत की गई कि उसके द्वारा विक्रय की गई 9 डेसिमल जमीन के बटांकन के सुधार के लिए तहसील बरेली में आवेदन किया था और इस काम के लिए जब आवेदक हल्का पटवारी रामनारायण सक्सेना से मिला तो उसने 7000 रुपए रिश्वत की मांग की । 

आवेदक की शिकायत का सत्यापन कराने पर शिकायत सही पाई गई  तथा पटवारी द्वारा जमीन का सीमांकन करने सहित पूरे काम के लिए 25000 रुपए रिश्वत की मांग की जाना पाया गया । अतः आज दि 27/04/2023 को लगभग 3 बजे अपरान्ह पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त भोपाल के निर्देशन में 10 सदस्यीय ट्रैप दल द्वारा बरेली जिला रायसेन में प्रतिभा परिषद स्कूल स्थित पटवारी रामनारायण सक्सेना पिता श्री शीतल प्रसाद सक्सेना, पटवारी हल्का न, 54 तहसील बरेली जिला रायसेन के कार्यालय में पटवारी रामनारायण सक्सेना को आवेदक से 15000 रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया । मौके पर कार्यवाही जारी है।

कोई टिप्पणी नहीं