Breaking News

SDM का मुंह काला करने वाले कांग्रेस नेता बंटी पटेल पर पुलिस ने लगाई रासुका

SDM का मुंह काला करने वाले कांग्रेस नेता बंटी पटेल पर पुलिस ने लगाई रासुका

छिंदवाड़ा - जिले में एसडीएम के मुंह पर कालिख पोतने वाले कांग्रेस नेता बंटी पटेल पर पुलिस रासुका लगा कर गिरफ्तार कर लिया है। कांग्रेस नेता के पुराने अपराधिक रिकॉर्ड के आधार पर रासुका लगाई गई है। एसडीएम श्री पटेल ने 22 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस मामले में कांग्रेस नेता बंटी पटेल समेत 22 लोगों के विरुद्ध हत्या के प्रयास, शासकीय कार्य में बाधा तथा बलवे का केस भी पुलिस ने एसडीएम की रिपोर्ट पर दर्ज किया है। 

उल्लेखनीय है कि छिंदवाड़ा जिले की विधानसभा चौरई में कल हुए  किसान मजदूर अधिकार संघर्ष पदयात्रा घंटी बजाओ सरकार जगाओ में एसडीएम चंद्र प्रकाश पटेल के चेहरे पर बाढ़ प्रभावित और आक्रोशित किसानों की रैली में शामिल कांग्रेस नेता बंटी पटेल ने कालीक पोत दी थी। मौके पर जवाबी कार्रवाई में प्रशासन ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया लेकिन वह भी सही तरीके से नहीं चली। जिसके बाद कार्यकर्ता बेकाबू हो गए इस दौरान हलका पथराव भी हुआ।

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेताओं ने तहसीलदार को 9 सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा। कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि प्रदेश सरकार कमल नाथ का इलाका होने के कारण जिले के किसानों के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। 

कोई टिप्पणी नहीं