Breaking News

कमलनाथ और दिग्विजय चुन्नू-मुन्नू , तुलसी पहले गलत ट्रेन में बैठे थे - विजयवर्गीय

कमलनाथ और दिग्विजय चुन्नू-मुन्नू , तुलसी पहले गलत ट्रेन में बैठे थे - विजयवर्गीय

 भोपाल - सांवेर विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी तुलसी सिलावट के नामांकन से पहले सभा में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को चुन्नू-मुन्नू कहा। राहुल गांधी को पप्पू कहकर तंज कसा। कैलाश ने कहा- तुलसी पहले गलत ट्रेन में बैठे थे, अब सही ट्रेन में आ गए, सिंधिया अपने साथियों के साथ मोदी रूपी फास्ट ट्रेन में क्या बैठे, चुन्नू-मुन्नू की दुकान बंद हो गई। आलू डालकर सोना निकालने वाले पप्पू ने कहा था- 8 दिन में किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री बदल दूंगा। अब बताओ गद्दार कौन है ? ये शिवराज को गद्दार, नालायक, भूखा, नंगा बोल रहे हैं। तुम बता दो, तुम कितने लायक हो।

विजयवर्गीय ने तलसी को लेकर कहा कि ये बहुत अच्छे इंसान हैं। कई बार होता है कि एक अच्छा आदमी गलत पार्टी में हाेता है। स्टेशन पर खड़े थे, जाना था कानपुर, आगरा की ट्रेन में बैठ गए। बाद में पता चला कि ये तो गलत ट्रेन है। रास्ते में उतरकर कानपुर वाली ट्रेन पकड़ ली। यही काम तुलसी ने किया। पहले गलत ट्रेन में बैठे थे। अब सही ट्रेन में आ गए। हम उस ट्रेन के यात्री हैं, इसलिए हमारी जवाबदारी है कि हम इन्हें जगह दें। सांवेर की जनता इन्हें हजारों वोट से अपना आशीर्वाद देगी।  नर्मदा मैया तुलसी ने लाकर दी हैं। गंगा को भागीरथ लेकर आए, गंगा में डुबकी लगाने से जो लाभ मिलता है, वह नर्मदा दर्शन से मिलता है। अब तो आपके घर में नर्मदा आ रही हैं। इसलिए सिलावट को आपको आशीर्वाद देना है।

कैलाश ने कहा कि मैं क्षमा चाहता हूं कि बहुत सारे प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर रहा हूं अभी, मेरी सभा सिंधिया के क्षेत्र में है। कल 11 बजे से ही वहां सभा थी, लेकिन रमेश (रमेश मेंदोला, इंदौर क्रमांक दो से भाजपा विधायक) की दादागीरी है, बोले कि यहां आना ही पड़ेगा आपको। इस पर वहां की दो सभाएं कैंसिल की। यहां से वापस अशोकनगर और गुना जाऊंगा, इसलिए सभी प्रोटोकॉल को तोड़कर आपसे मुखातिब हो रहा हूं। जोश के साथ होश भी उस दिन तक चाहिए, जिस दिन हम अपने मतदाता को पोलिंग बूथ तक नहीं पहुंचा देते। जब तक होश और जोश कायम रखना है।

चुन्नूजी ने कह दिया- आ जाओ सड़क पर

सिंधिया ने एक दिन कह दिया- यदि आपने किसानों का कर्जमाफ नहीं किया तो मैं किसानों के साथ सड़क पर खड़ा हो जाऊंगा। अहंकार देखिए आप चुन्नूजी का। चुन्नूजी ने कह दिया- आ जाओ सड़क पर। इस देश में मोदी एक्सप्रेस बहुत फास्ट चल रही है। धारा 370 हटा दी, राम मंदिर बनाया, जो कहा- करके दिखा दिया। सिंधियाजी ने अपने मित्रों को बुलाया और बोले- हमने वचन दिया था, लेकिन यह सरकार कर्ज माफ नहीं कर सकती। हम गलत ट्रेन में हैं, दूसरी ट्रेन पकड़ना चाहिए। मोदी की किसानों के हित वाली, देश के विकास वाली ट्रेन चल रही थी। सिंधिया जैसे ही माेदी एक्सप्रेस में बैठे चुन्नू-मुन्नू की दुकान बंद हो गई। वे फटाक से नीचे आ गिरे।

कोई टिप्पणी नहीं