Breaking News

प्रेम विवाह करने वाली युवती के परिजनों ने उसके प्रेमी पर प्राणघातक हमला कर किया गंभीर रूप से घायल

प्रेम विवाह करने वाली युवती के परिजनों ने उसके प्रेमी पर प्राणघातक हमला कर किया गंभीर रूप से घायल 

पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार

लोकमत चक्र.कॉम (www.lokmatchakra.com)

हंडिया - गत दिवस भाग कर प्रेम विवाह करने वाली युवती के परिजनों ने उसके प्रेमी पर प्राणघातक हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिया। युवती की हरकत से अपने को अपमानित महसूस कर रहे पिता ओर भाईयों ने मौका मिलते ही उसके प्रेमी पर तलवार से हमला कर दिया जिसके कारण युवक को सिर, गर्दन ओर हाथों की उंगलियों पर गंभीर चोट आई है। पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हंडिया पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार तहसील मुख्यालय हंडिया में निवास करने वाले युवक युवती ने कुछ दिन पहले अपने परिजनों की रजामंदी के बिना भागकर शादी कर ली थी। शादी को परिजनों ने स्वीकार नही किया और अपने आप को समाज में अपमानित होने की बात पर आज दमाद पर जानलेवा हमला कर हत्या की कोशिश की। आरोपी पिता ने तलवार से हमला कर दामाद को मरणासन्न अवस्था में पहुँचा दिया। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक हंडिया निवासी उमर वेग को घायल अवस्था में सीएचसी हंडिया में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां से उसे हरदा जिला चिकित्सालय रैफर किया गया। पीड़ित के परिजनों ने पुलिस को बताया कि लगभग 15 दिनों पहले ही लड़की नूरी को भगाकर उमर ने प्रेम विवाह किया था। इस कारण नूरी के परिवार वाले नाराज थे, आज रविवार सुबह पौने नौ बजे के करीब उमर स्वयं के घर सामने घूम रहा था। तभी शेख मेहमूद और उसके दो लड़के वशीम और लालू ने तलवार से हमला कर दिया।

सब इंस्पेक्टर आर.पी कीर ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 324, 307, 294, 452, 506 और 34 का मामला दर्ज कर नूरी के भाई आरोपी वशीम, लालु और पिता शेख मेहमूद को गिरफ्तार किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं