Breaking News

जिला क्रिकेट एसोसिएशन हरदा द्वारा 7 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर आयोजित

जिला क्रिकेट एसोसिएशन हरदा द्वारा 7 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर आयोजित


हरदा
- जिला क्रिकेट एसोसिएशन हरदा द्वारा स्थानीय नेहरु स्टेडियम ग्राउण्ड हरदा में 7 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर आयोजन का शुभारंभ किया गया । उक्त प्रशिक्षण शिविर में जिले के होनहार क्रिकेट खिलाड़ी खेल की बारीकिया सीखेंगे । प्रशिक्षण शिविर में आयुवर्ग 15, 18, 21 वर्ष और सीनियर खिलाड़ियों का प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया जा रहा है । 

उक्त जानकारी देते हुए जिला क्रिकेट ऐसोसिएशन के मानसेवी सचिव हेमंत गोस्वामी ने बताया कि आने वाले समय मे डिवीजन के टूर्नामेंट में जिले की टीम हिस्सा लेने जावेगी, जिसमे अभ्यास शिविर में खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर चयन किया जावेगा ।

आज प्रारंभ हुये शिविर के प्रारम्भ में जिला क्रिकेट एशोसिएशन के अध्यक्ष विवेक अग्रवाल एवं सचिव हेमंत गोस्वामी ने सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर खिलाड़ियों को प्रशिक्षण सत्र में अच्छा प्रदर्शन कर चयन होने के लिए हौसला अफजाई की साथ ही खिलाड़ियों द्वारा क्रिकेट खेल के लिए आवश्यक सामग्री हेतु मांग की गई जिसे तत्काल उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया एवं आगामी माह में अंतरराज्यीय टूर्नामेंट का आयोजन करने हेतु तैयारी हेतु कहा गया ।

श्री गोस्वामी ने बताया कि दिनाँक 15/01/2021 को सुबह 9 बजे से अंडर 14 आयुवर्ग के खिलाड़ी की ट्रायल आयोजित की गई है जिसमे चयनित खिलाड़ीयो का प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया जाकर जिला स्तरीय टीम का चयन किया जावेगा जो अगले सप्ताह संभाग स्तरीय टूर्नामेंट में हिस्सा लेने जावेगे ।  

उन्होंने कहा कि ट्रायल में हिस्सा लेने वाले सभी खिलाड़ी अपने साथ अपनी आयु के दस्तावेज साथ लावे एवं अंडर 14 आयुवर्ग की ट्रायल के लिये कट ऑफ डेट 01/09/2007 रहेगी ।

वर्तमान में संभाग स्तरीय टीम में जिले के विभिन्न आयुवर्ग के खिलाड़ी खेल रहे हैं जिसमे अंडर 22 आयुवर्ग में अमरजीत सिंह, चिराग टांक, एवं महिला खिलाड़ी आयुवर्ग 18 में फाल्गुनी जिले का प्रतिनिधित्व कर रही है ।

आज के शिविर के आयोजन में मेहमूद कुरेशी, संजय शर्मा, राजू तिवारी, देवेंद्र श्रीवास, कीर्ति पाटनी, अनुराग करोलिया आदि उपस्थित रहे ।

विज्ञापन -


कोई टिप्पणी नहीं