Breaking News

तहसीलदार का रीडर 15 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों धराया, दस दिन में तीसरी घटना

तहसीलदार का रीडर 15 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों धराया, दस दिन में तीसरी घटना










[लोकमत चक्र डॉट कॉम] 

भोपाल - लोकायुक्त पुलिस ग्वालियर की टीम ने तहसीलदार चीनोर के रीडर कुलवेन्द्र सिंह रावत को 15 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुये दबोचा है। यह राशि कुलवेन्द्र  सिंह ने हिम्मतगढ निवासी तहसील चीनोर के निवासी प्रमोद पुत्र मानसिंह कुशवाह से उसकी कृषि भूमि का कब्जा दिलवाने के लिये ली थी। रिश्वत राशि कुलवेन्द्र सिंह रावत सहायक ग्रेड 3 रीडर ने प्रमोद से शुरू में 20 हजार रुपये मांगे थे। बाद में 15 हजार रुपये में सेटलमेंट हो गया।

इसकी शिकायत प्रमोद ने लोकायुक्त पुलिस ग्वालियर से की थी। लोकायुक्त एसपी संजीव सिन्हा ने बताया कि रीडर कुलवेन्द्र सिंह रावत ने जैसे ही रिश्वत की राशि 15000 रुपये ररूआ तिराहा चीनोर डबरा रोड पर हाथ में पकड़ी, तभी पहले से ही सतर्क लोकायुक्त टीम ने उसे दबोच लिया। सिन्हा ने बताया कि लोकायुक्त टीम की कार्रवाई जारी है। जानकारी के मुताबिक यह रीडर चीनोर में पदस्थ था। 20 दिन पहले 8 मार्च को राजेंद्र परिहार को पकड़े जाने के बाद राजेंद्र परिहार की जगह पर भितरवार एसडीएम कार्यालय में पदस्थ हुआ था। आज चीनोर में ररूआ तिराहे पर पकड़ा गया।

गौरतलब है कि इसके पहले सीधी जिले के रामपुर नैकिन तहसीलदार के रीडर को और बाद को और बाद में बैतूल जिले के नायब तहसीलदार को रिश्वत लेते हुये गिरफ्तार किया गया था

कोई टिप्पणी नहीं