Breaking News

कोरोना संक्रमण से बचाव - जन जागरूकता के लिए बजा सायरन

कोरोना संक्रमण से बचाव - जन जागरूकता के लिए बजा सायरन


मास्क लगाने एवं सामाजिक दूरी पालन करने का लिया संकल्प, नपाध्यक्ष ने बनायेंं गोले

हरदा - कोरोना संकट के प्रति आमजन को संवेदनशील बनाने एवं जागरूक करने के लिए मंगलवार को संकल्प अभियान के तहत प्रात: 11 बजे सायरन बजाकर मास्क लगाने एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का संदेश दिया गया। इस दौरान उपस्थित जनों ने खड़े होकर मास्क लगाने तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का संकल्प लिया। 

हरदा नगर में घंटाघर चौराहा पर आयोजित कार्यक्रम में नगर पालिका अध्यक्ष श्री सुरेंद्र जैन, सांसद प्रतिनिधि श्री अमर सिंह मीणा, कलेक्टर श्री संजय गुप्ता, सीईओ जिला पंचायत श्री राम कुमार शर्मा, अपर कलेक्टर श्री जेपी सैयाम सहित अधिकारियों ने मौजूद रहकर उक्त संकल्प लेने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान नगर पालिका अध्यक्ष श्री सुरेंद्र जैन, सांसद प्रतिनिधि श्री मीणा एवं कलेक्टर श्री संजय गुप्ता द्वारा दुकानों के सामने सर्किल बनाकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का संदेश दिया गया। 

इसके अलावा मेरा मास्क-मेरी सुरक्षा अभियान के तहत लोगों को मास्क वितरित किए गए। साथ ही समझाईश दी गई कि कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क ही एक अचूक उपाय है। सभी से अपेक्षा है कि मास्क लगाएं। मास्क लगाने में किसी तरह की लापरवाही कोरोना संक्रमण फैलने का कारण बनेगी। एक जिम्मेदार नागरिक बनकर अन्य नागरिकों को संक्रमित होने से बचायें। जब तक कोरोना संक्रमण खत्म नहीं हो जाता हमें जिम्मेदार नगारिक की भांति मास्क लगाना है ताकि हम और हमारे आसपास के लोगों को संक्रमण से बचा सकें। जिले के अन्य स्थानों पर भी संकल्प अभियान का आयोजन किया गया एवं आमजन को मास्क लगाने व सामाजिक दूरी का पालन करने के प्रति जागरूक किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं