Breaking News

बढ़े हुए विद्युत बिल एवं कटौती के विरोध में कांग्रेस का प्रर्दशन

बढ़े हुए विद्युत बिल एवं कटौती के विरोध में कांग्रेस का प्रर्दशन


लोकमतचक्र.कॉम।

टिमरनी- मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर एवं जिला कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार ब्लॉक कांग्रेस कमेटी टिमरनी द्वारा विद्युत विभाग की मनमाने रवैये से नाराज कांग्रेसजनो ने कनिष्ठ यंत्री विद्युत विभाग टिमरनी के कार्यालय पर बढे हुए विद्युत बिलो एवं ग्रामीण क्षेत्रो में की जा रही अघोषित विद्युत कटौती के विरोध में माननीय राज्यपाल के नाम ज्ञापन कनिष्ठ यंत्री टिमरनी को सौंपा तथा ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई कि नगरीय एवं ग्रामीण क्षेत्रो में विद्युत विभाग द्वारा मनमाने ढंग से बिलिंग कर अधिक राशि के बिल उपभोक्ताओ को भेजे गये हैं। जिससे आम उपभोक्ता परेशान है एवं उस पर आर्थिक बोझ बढ़ रहा हैं परन्तु विद्युत विभाग इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा हैं। कई गरीब परिवारो को हजारो के बिल सौंप दिये गये हैं तथा वे बिल कम करवाने के लिए विद्युत मंडल कार्यालय के चक्कर काट रहे हैं। परन्तु उनकी कोई नहीं सुन रहा हैं। 

ज्ञापन के माध्यम से अघोषित विद्युत कटौती भी शीध्र बंद करने की मांग की गई है तथा जिन उपभोक्ताओं के बढे हुए विद्युत बिल हैं उन्हें कम करने की मांग की गई। ज्ञापन के दौरान कार्यालय में कांग्रेसजनो के साथ कई विद्युत उपभोक्ता भी शामिल थे जिन्होंने अपनी समस्या उपस्थित अधिकारियांे को बताई तथा कांग्रेस ने उनके शीध्र निराकरण की मांग की। पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष सुभाष जायसवाल ने कहा कि एक ओर म.प्र.की भाजपा सरकार अपने आप को गरीबो का हितैषी बताती हैं परन्तु आज सबसे ज्यादा गरीब एवं मध्यवर्गीय परिवार ही परेशान हो रहे है। जिन पर कोई ध्यान नहंी दिया जा रहा है। गरीबी रेखा में जीवन यापन करनेवाले कई परिवारो को हजारो रूपयो के बिल थमा दिये गय हैं। 

इस अवसर पर म0प्र0कांग्रेस कमेटी के सदस्य अरूण जायसवाल, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ओम सोलंकी, पूर्व न.प.अध्यक्ष सुभाष जायसवाल, जिला सचिव किसान कंाग्रेस दिनेश विश्वकर्मा, सेवादल ब्लॉक अध्यक्ष संजय पंवार, उपाध्यक्ष मनवीर रघुवंशी, इंका नेता ईजराईल खान, विष्णु टेलर, गोलू रात्रे, राजेश नाथ, शिवम कनोजिया, अनिल तिवारी, कपील जाट सहित अनेक कांग्रेसजन एवं विद्युत उपभोक्ता शामिल हुए।

कोई टिप्पणी नहीं