Breaking News

राजस्व विभाग का एक कर्मचारी आज फिर लोकायुक्त ने रंगे हाथों पकड़ा

राजस्व विभाग का एक कर्मचारी आज फिर लोकायुक्त ने रंगे हाथों पकड़ा

प्लाट का नामांतरण और परिवारिक बटवारा कराने के एवज में की जा रही थी मांग

लोकमतचक्र.कॉम।

सागर : सागर जिले के शाहगढ़ में लोकायुक्त सागर की टीम ने बुधवार शाम पटवारी को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ पकड़ा है। पटवारी प्लाट का नामांतरण और पारिवारिक बटवारा कराने के एवज में रिश्वत की मांग कर रहा था। मामले में लोकायुक्त की टीम पटवारी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।


सूचना के अनुसार शिकायतकर्ता ब्रजेश पुत्र प्रभुदयाल गोस्वामी निवासी ग्राम बगरोधा, शाहगढ़ अपने प्लाट का नामांतरण और परिवारिक बटवारा कराने को लेकर हल्का नंबर 4/5 का पटवारी हेमेंद्र अहिरवार के पास गया। जहां पटवारी हेमेंद्र ने 20 हजार रुपए रिश्वत की मांग की। परेशान होकर शिकायतकर्ता ब्रजेश ने लोकायुक्त कार्यालय सागर में मामले की शिकायत की। शिकायत मिलते ही टीम ने जांच की और पुष्टि होने पर बुधवार शाम को कार्रवाई के लिए लोकायुक्त डीएसपी राजेश खेड़े टीम के साथ शाहगढ़ पहुंचे।

शाहगढ़ में पटवारी ने न्यायालय के सामने स्थित अपने निजी कार्यालय में जैसे ही ब्रजेश से रिश्वत के 20 हजार रुपए लिए वैसे ही लोकायुक्त टीम ने रंगेहाथ उसे पकड़ लिया। हाथ धुलवाए तो लाल हो गए। मामले में लोकायुक्त की टीम पटवारी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं