Breaking News

एसडीएम आफिस में लोकायुक्त की छापामार कार्रवाई...

एसडीएम आफिस में लोकायुक्त की छापामार कार्रवाई...

एसडीएम के रीडर रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ाए


लोकमतचक्र.कॉम।

छिदंवाड़ा/जुन्नारदेव : लोकायुक्त ने आज बड़ी कार्यवाही करते हुए एसडीएम के रीडर को 15000 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा है। एसडीएम के रीडर द्वारा संपत्ति विवाद के मामले में रुपए 20000 की रिश्वत की मांग की गई थी जिसमें आज 15000 रूपए की रिश्वत ली जा रही थी। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिजोरी निवासी राजा गढेवाल की शिकायत पर लोकायुक्त ने की कार्रवाई। फिलहाल जुन्नारदेव के अनुविभागीय अधिकारी कार्यालय में लोकायुक्त पुलिस कर रही दस्तावेजी कार्रवाई।आवेदक - राजा गढेबाल  पिता श्री आभा राम गढेबाल उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम बिजोरी तहसील तामिया जिला छिंदवाड़ा ने आरोपी - नारायण प्रसाद मरकाम जो कि प्रवाचक सहायक ग्रेड - 2 कार्यालय अनुविभागीय दंडाधिकारी राजस्व जुन्नारदेव जिला छिंदवाड़ा में पदस्थ है कि शिकायत लोकायुक्त को करके बताया कि आरोपी रीडर अपील मामले में संशोधन पंजी पर चढ़े गलत नाम को सुधारने का आदेश करवाने के लिए बीस हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है। लोकायुक्त द्वारा आडियो रिकार्डिंग के माध्यम से मामले की पुष्टि करने के पश्चात आज दिनांक -  05/10/2021को राशि - ₹ 15000 रूपये लेते हुए रंगेहाथों पकड़ा है। फरियादी ने शिकायत में बताया कि संशोधन पंजी में गलत नाम दर्ज हो जाने से अपील लगाई थी अपील निराकरण हेतु ₹20000 की मांग की गई थी जिसमें आज ₹15000 रिश्वत दे रहे थे शेष आदेश मिलने पर देने की बात हुई थी।

लोकायुक्त दल में डीएसपी दिलीप झरबड़े, निरीक्षक कमल सिंह उईके, आरक्षक अतुल श्रीवास्तव, सोनू चौकसे, विजय बिष्ट, राकेश विश्वकर्मा शामिल थे। लोकायुक्त की कार्रवाई से एसडीम ऑफिस में हड़कंप मच गया और भारी अफरातफरी का माहौल वन गया था ।

कोई टिप्पणी नहीं