Breaking News

पाकिस्तान पहुंचे सिद्धू ने इमरान खान को बताया बड़ा भाई, विवादित बयान से मचा हंगामा

पाकिस्तान के करतारपुर पहुंचे सिद्धू ने इमरान खान को बताया बड़ा भाई, विवादित बयान से मचा हंगामा

संबित पात्रा बोले- राहुल के इशारे पर कहा


लोकमतचक्र.कॉम।

पाकिस्तान के करतारपुर पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना बड़ा भाई बताया और कहा कि उसने बहुत प्यार दिया. पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू शनिवार को करतारपुर कॉरिडोर से पाकिस्तान के करतारपुर पहुंचे. पाकिस्तान के करतारपुर पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू का पुष्प वर्षा कर गर्मजोशी से स्वागत हुआ. स्वागत से अभिभूत नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को अपना बड़ा भाई बताया और कहा कि उसने बहुत प्यार दिया.

नवजोत सिंह सिद्धू श्रीकरतारपुर साहिब गुरुद्वारा पहुंचे और दर्शन किया. करतारपुर पहुंचने के बाद का सिद्धू का एक वीडियो भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता अमित मालवीय ने ट्वीट किया है. इस वीडियो को लेकर दजेश में सियासी बवाल मच गया है. बीजेपी ने नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नवजोत सिंह सिद्धू के मसले पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर भी निशाना साधा. संबिता पात्रा ने कहा कि जिसका डर था वही हुआ. नवजोत सिंह सिद्धू का बयान कोई इत्तेफाक नहीं है. संबित पात्रा ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल गांधी के कहने पर इमरान खान को बड़ा भाई बताया. बीजेपी प्रवक्ता ने राहुल गांधी को घेरते हुए हिंदुत्व पर हमला बताया और कहा कि हिंदू में कांग्रेस को बोको हराम, आईएस दिखता है. उन्होंने प्रियंका गांधी पर भी हमला बोला. संबित पात्रा ने कहा कि प्रियंका गांधी ने नवजोत सिंह सिद्धू को अपना भाई बताया था और अब सिद्धू ने इमरान खान को अपना बड़ा भाई बताया है.

संबित पात्रा ने नवजोत सिंह सिद्धू पर दक्षिण भारत को लेकर दिए गए बयान का जिक्र करते हुए भी हमला बोला. साथ ही कैप्टन अमरिंदर सिंह के उस बयान का भी जिक्र किया जिसमें उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा बताया था. नवजोत सिंह सिद्धू के करतारपुर जाने के बाद अब नई कंट्रोवर्सी शुरू होती दिख रही है. बता दें कि बीजेपी नेता अमित मालवीय ने जो वीडियो ट्वीट किया है, उसमें नवजोत सिंह सिद्धू की आवाज स्पष्ट सुनाई दे रही है. सिद्धू इमरान खान को बड़ा भाई बताते हुए कह रहे हैं कि उसने बहुत प्यार दिया. बीजेपी ने इसे लेकर हमलावर रुख अख्तियार कर लिया है.

कोई टिप्पणी नहीं