Breaking News

महिला थाना प्रभारी 29 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, सट्टा खिलाने को मजबूर कर रही थी युवक को

महिला थाना प्रभारी 29 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, सट्टा खिलाने को मजबूर कर रही थी युवक को

लोकमतचक्र.कॉम।
भोपाल : लोकायुक्त पुलिस उज्जैन ने आगर मालवा जिले से एक महिला थाना प्रभारी को ₹ 29000 की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी पर आरोप है कि उसके द्वारा एक युवक को सट्टा खिलाने के लिए मजबूर किया जा रहा था और हर महीने ₹ 20000 की रिश्वत की मांग की जा रही थी।
लोकायुक्त पुलिस उज्जैन के अनुसार आगर मालवा जिले के रितेश राठौर निवासी कानड ज़िला आगर मालवा ने 11 अप्रेल को पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त उज्जैन अनिल विश्वकर्मा से शिकायत की थी। उसने शिकायत में कहा था कि थाना प्रभारी कानड़ मुन्नी परिहार उससे दबाव बनाकर सट्टा चलाने का कह रही हैं और इसके लिए हर महीने 20 हज़ार रुपए रिश्वत की माँग कर रही हैं।
राठोर की शिकायत पर कार्यवाही करते हुए सोमवार को DSP राजकुमार शराफ़ के नेतृत्व में टीम का का गठन कर ट्रैप के लिए भेजा गया। लोकायुक्त उज्जैन की टीम में शामिल DSP सुनील तालान, TI राजेंद्र वर्मा, आरक्षकगण संजय पटेल, सुनील परसाई, नीरज राठौर व इसरार द्वारा थाना कानड़ ज़िला आगर मालवा में आवेदक से 29 हज़ार रुपए की रिश्वत लेते हुए TI मुन्नी परिहार मैडम को रंगे हाथों पकड़ा गया है। बातचीत के दौरान मुन्नी परिहार थाना प्रभारी कानड़ द्वारा आवेदक से पिछले महीने के बाक़ी 9 हज़ार ओर चालू महीने के बीस हज़ार रुपए के हिसाब से कुल 29 हज़ार की माँग की गयी थी।
आवेदक के अनुसार उसको क़ोरोना लॉकडाउन में गल्ले के व्यापार में नुक़सान होने से उसने वर्ष 2021 में सट्टा चलाया था। उससे TI मुन्नी परिहार हर महीने 20 हज़ार रुपए लेती थी। अब सट्टा नहीं खिलाना चाहता लेकिन TI दबाव बनाकर सट्टा चलवा रही है और रिश्वत के रूप में हर महीने 20 हज़ार रुपए माँग रही है।

कोई टिप्पणी नहीं