Breaking News

पथराव से चुनाव में घायल हुए तहसीलदार, नायब तहसीलदार, मोबाइल एंट्री रोकने, परिणाम से नाराजगी पर पथराव

पथराव से चुनाव में घायल हुए तहसीलदार, नायब तहसीलदार, मोबाइल एंट्री रोकने, परिणाम से नाराजगी पर पथराव

(लोकमतचक्र.कॉम)।
भोपाल : टीकमगढ़ जिले के मोहनगढ़ में वोटिंग के दौरान मोबाइल लेकर मतदान केंद्र में घुसे प्रत्याशी के एजेंट ने लोगों को उकसा कर पथराव करा दिया। इस घटना में भीड़ को नियंत्रित कर रहे मोहनगढ़ तहसीलदार जन्मेजय मिश्रा घायल हो गए। उधर दमोह के तेंदूखेड़ा ब्लाक की केवलारी पोलिंग पर मतदान दल की जरा सी चूक के कारण माहौल बिगड़ गया और ग्रामीणों ने मतदान दल पर पथराव कर दिया। इस घटनाक्रम में तेंदूखेड़ा नायब तहसीलदार भी घायल हो गई। ये पूरा घटनाक्रम रात करीब 2 बजे का बताया जा रहा है।
       शुक्रवार को तीसरे चरण के पंचायत चुनाव के बाद तेंदूखेड़ा ब्लॉक की केवलारी ग्राम पंचायत के पोलिंग बूथ पर देर रात तक मतगणना चलती रही। मतगणना करने वाले कर्मचारियों ने पहले किसी प्रदीप अहिरवार नामक प्रत्याशी को विजेता बताया। बाद में किसी बाटा नाम के प्रत्याशी को विजेता बता दिया। इसी बात पर विवाद के हालात निर्मित हो गए। हल्की-फुल्की कहा सुनी चल रही थी। इसी दौरान एक पुलिसकर्मी ने धनीराम नाम के पोलिंग एजेंट को थप्पड़ मार दिया, जिससे भीड़ आक्रोशित हो गई और पथराव शुरू कर दिया।

पथराव में नायब तहसीलदार नीलू बागरी घायल हो गई। सूचना मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस अमला मौके पर पहुंचा और हालात को नियंत्रित किया। घायल नायब तहसीलदार को इलाज के लिए रात में ही जिला अस्पताल लाया गया। पत्थर लगने से सिर में चोट आई है। अब पुलिस इस मामले में आरोपियों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं