Breaking News

पंचायत, नगर निकाय चुनाव में सत्तारूढ़ दल के एजेंट के रूप में काम करने वाले अफसर-कर्मियों की लिस्ट मांगी

पंचायत, नगर निकाय चुनाव में सत्तारूढ़ दल के एजेंट के रूप में काम करने वाले अफसर-कर्मियों की लिस्ट मांगी

भोपाल : पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस के सभी जिला अध्यक्षों (शहर और ग्रामीण) को पत्र लिखकर पंचायत और नगर निकाय चुनाव में सत्ता के एजेंट की तरह काम करने वाले कर्मचारियों और अधिकारियों की लिखित शिकायत करने के लिए कहा है। पत्र में कहा गया है कि
कई अधिकारी और कर्मचारियों की विधि विरुद्ध काम करने और सत्ताधारी दल के प्रत्याशियों को जिताने की शिकायतें प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री के नाते उनके पास आई हैं। इसलिए कांग्रेस अध्यक्ष इसकी जानकारी भेजें।

कांग्रेस जिला अध्यक्षों को ऐसे अधिकारी का नाम, पदनाम और उसकी पदस्थापना की जगह और जिला लिखकर भेजना होगा। जिला अध्यक्ष शहरी और ग्रामीण सीधे कमलनाथ को शिकायत करेंगे। नाथ ने इसके लिए चंद्रिका प्रसाद द्विवेदी को पीसीसी में चुनाव शिकायत प्रभारी बनाया है। साथ ही कमलनाथ ने शिकायत करने के लिए विशेष ईमेल knathelectioncomplaints@gmail.com जारी किया है। इसके अलावा मोबाइल व्हाट्सएप नंबर 94259 83398 पर भी शिकायत कर सकते हैं। यह शिकायत सीधे कमलनाथ के पास पहुंचेंगी। जिला अध्यक्ष साक्ष्यों के साथ अपनी शिकायत भेजेंगे। पत्र में कहा गया है कि 14 महीने बाद कांग्रेस की सरकार बनने पर सत्ता का दुरुपयोग करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों पर कार्रवाई की जाएगी। जनता लोकतंत्र की हत्या करने वाले ऐसे अधिकारियों और कर्मचारियों का इंसाफ करेगी।

कोई टिप्पणी नहीं