Breaking News

राजस्व अधिकारियों की मांगों का जल्द होगा निराकरण : गोविन्द सिंह राजपूत

राजस्व अधिकारियों की मांगों का जल्द होगा निराकरण : गोविन्द सिंह राजपूत

राजस्व मंत्री ने प्रमुख सचिव को दिए निर्देश

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

भोपाल। प्रदेश के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत ने प्रमुख सचिव राजस्व मनीष रस्तोगी को निर्देश दिया है कि म.प्र. राजस्व अधिकारी संघ की जायज मांगों का जल्द से जल्द निराकरण करें । राजस्व एवं परिवहन मंत्री श्री राजपूत ने राजस्व विभाग के प्रमुख सचिव मनीष रस्तोेगी को राजस्व अधिकारियों की मांगों के संबंध में गंभीरतापूर्वक विचार करते हुए निराकरण करते के निर्देश दिए । 


मंत्री श्री राजपूत के निर्देश के बाद राजस्व अधिकारियों के एक प्रतिनिधि मण्डल ने प्रमुख सचिव राजस्व श्री रस्तोगी से मुलाकात कर अपनी लंबित मांगों के संबंध अवगत कराया । श्री रस्तोगी ने राजस्व अधिकारी के प्रतिनिधि मण्डल को आश्वस्त‍ किया है कि मुख्यमंत्री से चर्चा कर उनकी मांगों के संबंध में जल्द निर्णय लिया जायेगा । इसके बाद राजस्व अधिकारियों का एक प्रतिनिधि मण्डल श्री राजपूत से मिलने उनके भोपाल स्थित निवास पहुंचा तथा अपनी मांगो को लेकर अवगत कराया । प्रतिनिधि मण्डल से चर्चा करते हुए राजस्व  मंत्री ने कहा कि आप सभी की जायज मांगो के निराकरण के संबंध में मेरे द्वारा प्रमुख सचिव को निर्देश दिये है ।  जल्द ही आपकी जायज मांगो का हल निकाला जायेगा, साथ ही मेरे द्वारा इस संबंध में मुख्यमंत्री जी से व्यक्तिगत रूप से समक्ष में चर्चा की जायेगी । 

आपदा के समय किसानों के साथ रहे :

श्री राजपूत ने कहा कि प्रदेश में इस समय असमय बारिश और ओलावृष्टि से किसान परेशान है, इसलिए पहली प्राथमिकता में आप सभी अवकाश से लौटे तथा सर्वे व राहत राशि वितरण में प्रशासन का सहयोग करें । उन्होंने कहा कि आप सब बेहतर कार्य कर रहे हैं। ओलावृष्टि से प्रदेश का किसान परेशान है, आपदा की इस घड़ी में आपको हड़ताल समाप्त कर किसानों के साथ खडे़ रहना है तथा राहत पहुंचाने में हरसंभव प्रयास करना है ।

कोई टिप्पणी नहीं