Breaking News

अब हर्षवर्धन सिंह ने दिया भाजपा से इस्तीफा, लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव

अब हर्षवर्धन सिंह ने दिया भाजपा से इस्तीफा, लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव 


लोकमतचक्र डॉट कॉम।

बुरहानपुर । आज हर्षवर्धन सिंह नंदकुमार सिंह चौहान ने BJP से प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देकर निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को भेजे इस्तीफा में हर्षवर्धन सिंह ने इसे जनता की आवाज बताया है । हर्षवर्धन के इस्तीफे से भाजपा को बुरहानपुर सीट पर बड़ा झटका लगा है, इससे विधानसभा चुनाव में नुकसान हो सकता है। अब हर्षवर्धन निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव। हर्षवर्धन भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य थे।

निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे हर्षवर्धन

हर्षवर्धन ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पॉलिटिकल डायरी में लिखा है कि कोई व्यक्ति आपका वोट पाने का अधिकार केवल इसलिए नहीं रख लेता है कि वह किसी अच्छी पार्टी का सिंबॉल लेकर खड़ा हुआ है। यदि व्यक्ति खराब हो । खराब व्यक्ति को गलत व्यक्ति को पार्टी ने टिकट दिया हो तो कार्यकर्ता, मतदाताओं का यह अधिकार बनता है कि वह उस व्यक्ति की जगह किसी अन्य व्यक्ति को जो अच्छा व्यक्ति मैदान में उतरा हो उसे जिताएं और इस प्रकार के निर्णयों का पार्टी का अपने मत के द्वारा जवाब दें। उसी विचारधारा, आदर्श को लेकर मैं निर्दलीय चुनाव में उतरा हूं । जनता के आदेश पर जनता ने इसलिए चुनाव में खड़ा हुआ हूं ताकि स्व. नंद कुमार सिंह चौहान की तरह सेवा करूं।


हर्षवर्धन ने कहा कि मैं निर्दलीय चुनाव लड़ रहा हूं और निर्दलीय लड़ना है। इसलिए मैंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। बुधवार को उन्होंने पार्टी को ईमेल किया था। आज हार्ड कॉपी भी जिला अध्यक्ष को भेज दी। इसके साथ ही हर्षवर्धन ने इस्तीफा सोशल मीडिया पर डाल दिया। उन्होंने कहा कि अभी बहुत से लोग इस्तीफा देने वाले हैं। 1980 की स्थिति एक बार फिर यहां बनेगी। हर्षवर्धन के बयान के बाद भाजयुमो के पूर्व जिलाध्यक्ष और पूर्व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रमेश पाटीदार ने भी इस्तीफा दे दिया। बताया जा रहा है कि कुछ मंडल अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारी भी इस्तीफा दे सकते हैं।

बीजेपी नेताओं से मांगा आशीर्वाद

हर्षवर्धन का कहना है कि उनका पार्टी से न कोई विरोध है न ही कोई लड़ाई है। जनता के आदेश पर चुनाव लड़ रहे हैं। सभी के फोन आए सभी से एक ही आग्रह किया है कि हो सके तो आशीर्वाद दें। जनता के आशीर्वाद से चुनाव लड़ रहा हूं और बहुत अच्छे वोटों से जीत रहा हूं।


कोई टिप्पणी नहीं