Breaking News

स्वामी विवेकानंद कैरियर मार्गदर्शन प्रकोष्ठ के तत्वाधान में

स्वामी विवेकानंद कैरियर मार्गदर्शन प्रकोष्ठ के तत्वाधान में 16 अभ्यर्थियों को प्लेसमेंट ड्राइव में प्रदान किए गए ऑफर लेटर


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

टिमरनी।शासकीय स्नातक महाविद्यालय टिमरनी में स्वामी विवेकानंद कैरियर मार्गदर्शन प्रकोष्ठ के तत्वाधान में ओपन केंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया जिसमें सत्य माइक्रो कैपिटल प्राइवेट लिमिटेड एवं ईसाफ कोऑपरेटिव प्राइवेट लिमिटेड के प्रतिनिधियों के द्वारा महाविद्यालय से 16 अभ्यर्थियों का चयन कर ऑफर लेटर प्रदान किया गया। 


प्रकोष्ठ प्रभारी डॉ सुनील बोरासी ने बताया कि दोनों कंपनियों के द्वारा सर्वप्रथम कंपनी प्रोफाइल को विस्तृत रूप से विद्यार्थियों को बताया गया तत्पश्चात इंटरव्यू के माध्यम से सत्य माइक्रो कैपिटल के द्वारा 10 एवं ईसाफ कोऑपरेटिव प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा 6 अभ्यर्थियों को चयन कर ऑफर लेटर प्रदान किया। इस कार्यक्रम में लगभग 150 अभ्यार्थीयों ने पंजीयन करवाया।इस कार्यक्रम की अध्यक्षता महाविद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर जेके जैन के द्वारा की गई साथ ही कार्यक्रम में आइक्यूएसी प्रभारी डॉक्टर सादिया पटेल, सह प्रभारी डॉक्टर महेंद्र तडवाल सहित समस्त स्टाफ उपास्थित रहा। कार्यक्रम का संचालन श्री सुनीत काशिव के द्वारा किया गया।इस अवसर पर प्राचार्य समेत समस्त स्टाफ ने हर्ष व्यक्त किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं