Breaking News

मेधावी छात्र छात्राओं का सम्मान किया वैश्य महासम्मेलन ने कोरोना के चलते गरीमामयी तरिके से कोविड-19 नियमों का पालन करते हुए नगर पालिका सभागृह में किया गया आयोजन

मेधावी छात्र छात्राओं का सम्मान किया वैश्य महासम्मेलन ने

मेधावी छात्र छात्राओं को सम्मानित करते पदाधिकारी गण

कोरोना के चलते गरीमामयी तरिके से कोविड-19 नियमों का पालन करते हुए नगर पालिका सभागृह में किया गया आयोजन

हरदा - वैश्य महासम्मेलन जिला हरदा द्वारा आज समाज के मेधावी छात्र छात्राओं का सम्मान स्थानीय नगरपालिका सभागृह में आयोजित किया गया। इस दौरान ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से वैश्य समाज के प्रदेश अध्यक्ष श्री उमाशंकर गुप्ता पूर्व मंत्री मध्य प्रदेश शासन एवं प्रदेश महामंत्री श्री भगवान दास अग्रवाल ने समाज के मेधावी छात्र छात्राओं को शुभकामना संदेश देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामनाएं की और उन्हें भविष्य के लिए मार्गदर्शन प्रदान किया। 

कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए वैश्य महासम्मेलन के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र जैन तथा वैश्य महासम्मेलन युवा इकाई के जिला अध्यक्ष राजीव जैन ने संयुक्त रूप से बताया कि वैश्य महासम्मेलन मध्यप्रदेश जिला इकाई हरदा द्वारा प्रतिवर्ष मेधावी छात्र-छात्राओं का सम्मान समाज के प्रदेशाध्यक्ष श्री उमाशंकर गुप्ता जी के जन्मदिन के अवसर पर किया जाता है। इस वर्ष कोरोना संक्रमण के चलते तय समय पर उक्त कार्यक्रम आयोजित नहीं हो पाया था, जिसे आज आयोजित किया गया है।

वैश्य महासम्मेलन के जिला महामंत्री दीपक नेमा ने बताया कि प्रति वर्ष अनुसार इस वर्ष भी समाज के प्रतिभावान छात्र-छात्राओं का सम्मान किया गया, जिसके चलते एक साधारण कार्यक्रम के रूप में आज दिनांक 13 सितंबर 2020 को दोपहर 12:30 बजे हरदा नगरपालिका स्थित  कुशाभाऊ ठाकरे सभागृह में छात्र-छात्राओं का सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया।


मेधावी बच्चों को सम्मानित करने के लिए एक माह पूर्व गूगल शीट के माध्यम से ऑनलाइन छात्र-छात्राओं की प्रविष्टियां आमंत्रित की गई थी जिसमें हरदा जिले के वैश्य समाज के 54 बच्चों ने अपनी जानकारी अंकसूची के साथ प्रेषित की थी। उक्त जानकारी के माध्यम से समाज के 10वीं और 12वीं क्लास के 54 बच्चों को आज प्रमाण पत्र मेडल देकर सम्मानित किया गया विशेष रुप से बच्चों को अच्छी क्वालिटी के मास्क भी वितरित किए गए और उन्हें घर से बाहर जाने की स्थिति में उसे लगाने के लिए भी प्रेरित किया गया।

श्री सुरेंद्र जैन ने बताया कि आज हरदा नगर में निवास करने वाले छात्र-छात्राओं को नगर पालिका सभागृह में सम्मानित किया गया है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा टिमरनी खिरकिया एवं सिराली के छात्र छात्राओं के लिए डाक द्वारा या वैश्य समाज के पदाधिकारियों द्वारा उन तक प्रमाण पत्र भिजवाये जाएंगे। कार्यक्रम के प्रारंभ में वैश्य समाज के पदाधिकारियों ने सभी उपस्थित छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए उनकी उपलब्धि पर उन्हें बधाइयां दी और उज्जवल भविष्य की शुभकामना देते हुए सदैव समाज और परिवार का नाम ऐसे ही गौरवान्वित करने का शुभाशीष दिया। 


गौरतलब है कि कोरोना के चलते कार्यक्रम अल्पसमय में गरीमामयी रूप से आयोजित किया गया, सभी छात्र छात्राएं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मास्क एवं सैनिटाइजर के साथ इस कार्यक्रम में उपस्थित हुए जो बच्चे या उनके परिजन मास्क पहनकर नहीं आए थे उन्हें वैश्य समाज की ओर से मास्क प्रदान कर मास्क लगाने का निवेदन किया गया।

कार्यक्रम में वैश्य महासम्मेलन के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र जैन, महिला इकाई की जिलाध्यक्ष आभा अग्रवाल, युवा इकाई जिलाध्यक्ष राजीव जैन, संभागीय अध्यक्ष आलोक गोयल, संभागीय महिला इकाई अध्यक्ष माया सिंहल, युवा इकाई संभागीय अध्यक्ष एवं प्रदेश मंत्री पवन अग्रवाल, जिला प्रभारी केशव बंसल, जिला महामंत्री दीपक नेमा एवं समाज के वरिष्ठ सदस्य श्री खण्डेलवाल सर, श्री अग्रवाल सर, अरुण जैन, डॉक्टर नवीन जैन, मनीष अग्रवाल, रवि सराफ, भावेश अग्रवाल, सपना सिंघई, अनिता अग्रवाल, प्राची जैन आदि उपस्थित थे ।

कोई टिप्पणी नहीं