Breaking News

कर्मचारियों की होली बेरंग मनेंगी, I.F.M.I.S पोर्टल एवं बजट बना रोडा

कर्मचारियों की होली बेरंग मनेंगी, I.F.M.I.S पोर्टल एवं बजट बना रोडा

फरवरी का वेतन ओर नही मिली कर्मचारियों को वेतनवृद्धि ऐरियर की दूसरी किश्‍त

लोकमतचक्र.कॉम।

भोपाल :  राज्‍य शासन द्वारा कर्मचारियों को रोकी गई वेतन वृद्धि जारी कर उसका ऐरियर दो किश्‍तों में देने के आदेश जारी किए थे। प्रथम किश्‍त कर्मचारियों को अक्‍टूबर माह में भुगतान की गई थी तथा दूसरी किश्‍त मार्च माह में भुगतान किये जाने के निर्देश थे पर अभी तक किसी भी विभाग में कर्मचारियों को दूसरी किश्‍त का भुगतान नही हुआ है। वहीं कर्मचारियों को अभी तक फरवरी माह का वेतन भुगतान तक नहीं हुआ है, जिसके चलते कर्मचारियों की होली बेरंग मनेंगी।


तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्‍यक्ष ओ.पी कटियार एवं महामंत्री लक्ष्‍मीनारायण शर्मा ने बताया कि  अनेक विभागों में बजट की कमी हो गई है जिससे वेतन के लाले पडे हुए है ऐसे में वेतन वृद्धि की दूसरी किश्‍त का ऐरियर नही मिल पा रहा है साथ ही आई एफ एम आइ एस पोर्टल पर ऐरियर के बिल भी जनरेट नही हो रहे है ऐसे में रंगों का त्‍यौहार होली कर्मचारियों के लिये आर्थिक तंगी के चलते बेरंग ही रहेंगा। कर्मचारियों को अभी तक फरवरी माह का वेतन भुगतान तक नहीं हुआ है।

नेताद्वय ओ.पी कटियार एवं महामंत्री लक्ष्‍मीनारायण शर्मा ने संचालक कोष एवं लेखा से मिल कर बिल जनरेट करने की सुविधा उपलब्‍ध कराने की मांग की है। 

कोई टिप्पणी नहीं