Breaking News

जिम से वर्कआउट कर निकले UPSC की तैयारी कर रहे छात्र की मौत

जिम से वर्कआउट कर निकले UPSC की तैयारी कर रहे छात्र की मौत


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

भोपाल। रायसेन रोड पर स्थित अप्सरा काम्प्लेक्स के पास जिम से वर्क आउट कर बाहर निकला यूपीएससी का छात्र चाय की दुकान के पास गश खाकर गिर गया। मौके पर मौजूद दोस्त ने उसके परिजनों को सूचना दी और निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां से माइनर अटैक आने की बात कहकर दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया गया। बाद में परिजन उसे चरक अस्पताल तथा अंत में मालवीय नगर स्थित एक अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ऐशबाग पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि न्यू अशोका गार्डन निवासी सौरभ मीना (27) इन दिनों यूपीएससी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। उसके पिता जयराम मीना पीडब्यूडी में नौकरी करते हैं। मंगलवार सुबह करीब सात बजे सौरभ अप्सरा काम्प्लेक्स के पास एक जिम में करीब सवा घंटे तक वर्क आउट किया। इसके बाद जिम में मिले एक दोस्त के साथ बाहर आ गया। कुछ देर दोनों दोस्त जिम के बाहर ही बैठे रहे। इस बीच सौरभ के दोस्त ने उससे कहा कि चलो, चाय पीते हैं। इस पर सौरभ ने कहा कि मैं चाय नहीं पीऊंगा, तुम पी लो। लिहाजा दोनों दोस्त चाय की होटल पर पहुंचे।

खांसते ही बेहोश हो गया-

सौरभ के दोस्त ने बताया कि वह दुकान के बाहर खड़ा होकर चाय पी रहा था जबकि सौरभ वहीं ओमनी गाड़ी से टिककर खड़ा था। कुछ पल बाद ही सौरभ के खांसने की आवाज आई लेकिन मैंने उस ओर ध्यान नहीं दिया। अगले ही पल धड़ाम की आवाज आने पर देखा कि सौरभ नीचे बेहोश पड़ा है। उसके मोबाइल से परिजनों का नंबर लेकर फोन किया। मौके पर पहुंचे परिजन पहले उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने बताया कि यह माइनर अटैक का मामला है, चरक अस्पताल ले जाओ। चरक अस्पताल से उसे मालवीय नगर स्थित एक अस्पताल भेज दिया गया। जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।डॉक्टरों ने बताया कि छात्र की हार्ट अटैक से मौत होने की आशंका है। पीएम रिपोर्ट में मौत के कारणों का खुलासा होगा।

कोई टिप्पणी नहीं