Breaking News

नौटंकी दिखाने का कोई फायदा नहीं, नैतिकता दिखाकर इस्तीफा दें कमलनाथ - कमल पटेल कहा सरकार में रहकर समय नहीं था अब ट्रेक्टर आ रहे हैं याद

नौटंकी दिखाने का कोई फायदा नहीं, नैतिकता दिखाकर इस्तीफा दें कमलनाथ - कमल पटेल

सरकार में रहकर समय नहीं था अब ट्रेक्टर आ रहे हैं याद

भोपाल। कृषि विकास एवं किसान कल्याण मंत्री कमल पटेल ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ को साथी विधायकों के साथ ट्रेक्टर से विधानसभा जाने की घोषणा पर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अब नौटंकी दिखाने का कोई फायदा नहीं है, कमलनाथ को किसानों से धोखाधड़ी के लिए माफी मांग कर नैतिकता के नाते इस्तीफा देना चाहिए। 

कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि मुख्यमंत्री पद पर रहते हुए कमलनाथ के पास किसानों के लिए समय नहीं था, किसानों को कर्ज माफी का झांसा देकर सत्ता हासिल कर ली लेकिन वादा पूरा नहीं किया जिससे किसान डिफॉल्टर हो गये, अब जबकि जनता ने उन्हें सत्ता से बाहर कर दिया तो उन्हें ट्रेक्टर याद आ रहे हैं। 

कमल पटेल ने कहा कि भाजपा के सत्ता में आते ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वर्ष 2018 और 2019 के कमलनाथ द्वारा रोके गये फसल बीमा के लाभ को किसानों तक पहुंचाया, सोयाबीन की फसल खराब होने पर आरसीबी के तहत 1600 करोड़ की क्षतिपूर्ति की गई है, अभी किसानों को और राहत दी जाना है। कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि कमलनाथ नौटंकी के बजाय नैतिकता दिखाएं और किसानों से माफी मांगकर नेता प्रतिपक्ष के पद से इस्तीफा दें।

कोई टिप्पणी नहीं