Breaking News

एक व्यक्ति को मौत के घाट उतारने वाली बाघिन की लोकेशन सर्चिंग टीम को मिली

एक व्यक्ति को मौत के घाट उतारने वाली बाघिन की लोकेशन सर्चिंग टीम को मिली

ड्रोन कैमरे की मदद से बाघिन का बनाया वीडियो

हरदा। एक व्यक्ति को मौत के घाट उतारने और 2 लोगों को गंभीर रूप से घायल करने वाली बाघिन की लोकेशन सर्चिंग टीम ने ट्रेस कर ली है। ड्रोन कैमरे की मदद से बाघिन का वीडियो बना लिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार गत सोमवार को जंगल गए रतन पिता चैन सिंह 42 वर्ष पर हमला कर बाघिन ने उसे मार डाला था। वही बाद में सर्चिंग करने गए वनरक्षक हरिओम जगनवार पर भी उसने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। 

सोमवार को ही वन विभाग अमला बाघिन को रेस्क्यू करने के लिए रवाना हो गया था। आज सुबह से ही बाघिन की तलाशी हेतु अभियान चलाया गया। इस दौरान ड्रोन कैमरे की मदद से उसे केलगिरी की पहाड़ी के दूसरी ओर कैमरे में कैद कर लिया गया है। बताया जाता है कि बाघिन गंभीर रूप से घायल है। 

माना जा रहा है की बाघिन के हमले दौरान बचने के लिए उस पर किसी वस्तु से वार किया गया था, जिसमें उसे चोट आई है। हालांकि अभी यह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वह बाघिन है या फिर बाघ। कारण यह है कि पूर्व में जब बाघ ने हमला किया था तब ग्रामीणों ने बताया था कि बाघिन के साथ दो शावक भी देखे गए हैं। परंतु अभी ड्रोन कैमरे में केवल एक बाघिन या फिर बाघ है दिखाई दिया है।  वन विभाग का अमला पिंजरा इत्यादि लेकर रेस्क्यू करने पहुंचा है। परंतु अब एक हाथी की आवश्यकता भी महसूस की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं