Breaking News

खेत में चल रहे जुंआ पर पुलिस ने मारा छापा, आरोपी मौके से फरार

खेत में चल रहे जुंआ पर पुलिस ने मारा छापा, आरोपी मौके से फरार


हरदा/खिरकिया -
यूं तो पैसा कमाने के शार्टकट बहुत है पर उनमे से जुआं सबसे आसान रास्ता है। छिपाबड़ थाना अंतर्गत चौकड़ी गाँव में अवैध रूप से चल रहा जुए की मुखबिर से खबर मिलने पहुंची पुलिस को देखते ही जुंआरी भाग खड़े हुए। पुलिस ने मौके से जुआरियों की मोटर साइकिल, ताश के पत्ते ओर नगद राशि जप्त की।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दिनांक 11/01/2021 को कस्बा भ्रमण करते मुखबीर द्वारा सूचना मिली की चौकड़ी एवं सहारनपुर के बीच परमानंद विश्नोई के खेत में परमानंद विश्नोई, पूनम ठाकुर एवं अन्य कुछ लोग रुपए पैसों का दाव लगाकर जुआ खेल रहे हैं। 

मुखबीर की सूचना पर  चौकड़ी तरफ पुलिस टीम रवाना हुई जहां  खेत में दूर से देखने पर कुछ लोग पीपल के पेड़ के नीचे जुआ खेल रहे थे, जिन्हें घेराबंदी कर पुलिस टीम ने पकड़ने का प्रयास किया, जो मौके से भाग गए। पुलिस टीम को मौके पर से चार मोटरसाइकिल एवं 52 ताश के पत्ते साथ ही 1720 रुपए नकदी मौके से जप्त कर कब्जा पुलिस द्वारा लिया गया। मौके से आरोपी परमानंद विश्नोई, पूनम ठाकुर व तीन अन्य आरोपी पुलिस को देख मौके से फरार हो गए, बाद थाना वापसी पर पुलिस द्वारा परमानंद विश्नोई, पूनम ठाकुर व तीन अन्य अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध 13 जुआ एक्ट कायम कर जांच में लिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं