Breaking News

चुनावी सभा में CM के बोल : हम पटवारीराज खत्म कर रहे हैं और कांग्रेस ने पटवारी को अध्यक्ष बना दिया

चुनावी सभा में CM के बोल : हम पटवारीराज खत्म कर रहे हैं और कांग्रेस ने पटवारी को अध्यक्ष बना दिया

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव की पटवारियों के प्रति तल्लखी कल मंदसौर के शामगढ़ में चुनावी सभा में देखने को भी मिली जिसमें प्रदेश के राजस्व विभाग के मैदानी कर्मचारी पटवारी को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी पर कटाक्ष किया ।


सीएम ने शामगढ़ में में कहा कि बंटवारा नामांतरण में पटवारी का काम खत्म हो जाएगा। हम पटवारीराज खत्म कर रहे हैं और काग्रेस ने पटवारी को अध्यक्ष बना दिया। बेईमान व्यक्ति ही कोर्ट कचहरी के चक्कर काटते हैं और जमानत पर रहते हैं। यही आलम कांग्रेस के उच्च पदाधिकारी का है। लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए आए सीएम ने 20 मिनट के संबोधन में कई उपलब्धियां गिनाईं। 

गौरतलब है कि भानपुरा सीएम डॉ. मोहन यादव बुधवार को भानपुरा और शामगढ़ में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे। भानपुरा में पीठाधीश्वर शंकराचार्य स्वामी ज्ञानानंद तीर्थ के दर्शन किए। सभा में सीएम ने कहा कि कांग्रेस और उसके नेता झूठ की मशीन हैं। भाजपा और उसके नेता विकास चाहते हैं, कांग्रेस विनाश।

थांदला में रोड शो

रतलाम सीट के थांदला में सीएम ने रोड शो किया। संबोधन में कहा, बड़ी संख्या में लोग कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं। कई लोग सवाल कर रहे हैं कि कैसे संभालोगे? हमने कहा दूध में शक्कर की तरह मिलकर रहेंगे। सीएम ने कहा कि कांग्रेस ऐसी रेल है, जिसके न तो आगे इंजन है और ना ही पीछे। खाली डिब्बा पटरी पर खड़ा है। सीएम ने यह भी कहा कि जब भगवान श्रीराम से रावण का युद्ध हुआ तो रावण के सिर कटते और फिर जुड़ जाते। ये घमंडिया लोग भी ऐसे ही हैं। एक मुंह से नहीं, 10 मुंह से बोलते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं